क्यों है नयनतारा नाराज़ , जवान के डरिक्टर ‘एटली’ से
हाल ही में रिलीस हुई शाहरुख खान ,नयनतारा और एटली की फिल्म ‘जवान’ , जिसे दर्शको ने खूब प्यार दिया और इसे के चलते अब ‘जवान’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। जहाँ जवान से जुड़े लोग खुसिया मना रहे है वही , जवान में मुख्य भूमिका निभा रही साउथ की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक ‘नयनतारा’ फिल्म के डायरेक्टर यानी एटली से काफी नाराज़ दिख रही है।

साउथ में कई ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्मे देने के बाद नयनतारा ने ‘एटली’ के निर्देशन में बनी जवान फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखा । यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है और इसे इत्तेफाक कहे या उनका नसीब , उनकी पहली हिंदी फिल्म ही इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म में नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण ने भी  एक छोटा सा किरदार निभाया है, जिसे लोगो ने भी बहुत पसंद किया और यदि आपने भी फिल्म देख ली है तो आपको भी दीपिका का किरदार ज़रूर पसंद आया होगा। 

बात करे की आखिर नयनतारा  डरिक्टर ‘एटली’ से नाराज़ क्यों है तो उसकी भी वजह दीपिका ही है। खबरों की माने तो ‘एटली’ ने जवान फिल्म से नयनतारा के काफी सीन हटा दिया है , वही  दीपिका के सीन भी बढ़ाए गए और उन्हें फिल्म में अच्छे से दिखाया भी गया। फिल्म देखते समय ऐसा लगता है की इस फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस नयनतारा नहीं बल्कि दीपिका है। उन्ही सूत्रों ने बताया की एटली ने जवान फिल्म को शाहरुख और दीपिका की फिल्म बना दिया और नयनतारा को फिल्म से बिलकुल किनारे कर दिया  और इसी को लेकर नयनतारा एटली से नाराज़ है। 

साथ ही ये भी सुनने में आ रहा है की नयनतारा भविस्य में कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगी

What's your reaction?

Kon Banega Champ !! Play Game


mchamp

Comments

https://www.gyankidukan.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!