शाहरुख़ खान और अलिबाग के एमएलसी के बीच हुई तीखी बहस , देखिये ये Video .

हाल ही में, ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है जिसमे हम देख सकते है की अलिबाग के एमएलसी जयंत पाटिल काफी गुस्से से शाहरुख खान पर चिल्ला रहे है .

हम सभी जानते है की शाहरुख़ खान के Fans उनकी एक झलक पाने के लिए कितने बेक़रार रहते है और इसकी झलक हमने उस समय देखी थी जब वह 'रईस' का प्रमोशन कर रहे थे . लेकिन कई बार उनका ये superstardom दुसरो के लिए परेशानी बन जाता है . ऐसा ही कुछ हुआ अलीबाग में जब शाहरुख़ खान अपना 52 बर्थडे मानाने समुद्र के रास्ते अलिबाग से मुंबई वापस लौट रहे थे. उनके देखने के लिए लोगो की भीड़ जमा हो गई जिससे काफी लोगो को परेशानी होने लगी उन्ही में से एक थे अलिबाग के एमएलसी जयंत पाटिल , जिनको ये सब बर्दाश नहीं हुआ , जिसके बाद वह शाहरुख़ पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते नज़र आए , यहाँ तक की उन्होंने मराठी में शाहरुख़ पर चिल्लाए की  ,

                                                   ' तुम सुपरस्टार हो सकते हो, लेकिन तुम अलिबाग के मालिक नहीं हो'

एक मुख्या अख़बार से बातचीत करते हुए जयंत ने बताया - "नवंबर 3, 2017 मैं गेट नंबर 1 पर था. अभिनेता शाहरुख़ एक बोट पर थे. वो बोट से अपने Fans को इशारे कर रहे थे. ये सब 15-20 मिनट तक चलता रहा. बहुत से लोग, जिसमें कि टूरिस्ट्स भी शामिल थे, भीड़ के हटने का इंतज़ार कर रहे थे. मैं भी अलिबाग के लिए बोट लेकर अपने घर रायगढ़ जाने वाला था. सबको परेशानी हो रही थी क्योंकि सीढ़ियों के पास उनकी बोट लगी थी "

आगे उन्होंने कहा "बंदोबस्त में लगी पुलिस भीड़ को हटाने लगी. एक ने तो मुझे भी धक्का दिया. फिर एक पुलिसवाले ने मुझे पहचाना और मेरे लिए जगह बनाई. अपनी बोट तक पहुंचने के लिए मुझे पहले शाहरुख़ की बोट पर चढ़ना पड़ा. मुझे पता चला कि वो अपना जन्मदिन मनाने अपने फार्महाउस पर जा रहे थे. शाहरुख़ को अपने Fans से मिलना ही था तो Gateway of India पर मिल सकते थे. ऐसा करने से अलिबाग जाने में भी कोई परेशानी नहीं होती."

shah rukh khan alibaug shah rukh khan alibaug shah rukh khan birthday celebrations shah rukh alibaug birthday shah rukh khan videos shah rukh viral video shah rukh alibag video bollywood news Alibaug Mlc

loading...