Brazil के पुल से एक साथ लगाई 245 लोगों ने छलांग , देखिये ये Viral Video

ये दुनिया बड़ी ही अजीब है और उतने ही अजीब है यहाँ के रहने वाले , जो अपनी जिंदिगी में कुछ न कुछ ऊट-पटांग करते ही रहते है और ऐसा ही कुछ ऊट-पटांग किया ब्राज़ील के 245 लोगो ने , जिन्होंने रोमांच के लिए एक पुल से छलांग लगा दी .

ये खबर ब्राज़ील के हॉर्टोलांडिया की है , जहाँ एक पुल से 245 लोगों ने एक साथ छलांग लगा दी . अरे ! चिंता मत करीये इन लोगो ने कोई suicide नहीं किया बल्कि उन्होंने ये सब गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्डस में अपना नाम दर्ज करवाने के लिए किया . वैसे तो ऐसी छलांग लगाने की खबर हम सबने कई सुनी है पर ये पहला ऐसा मौका था की जब ब्राजील के हॉर्टोलांडिया में 30 मीटर ऊंचे पुल से एक साथ 245 लोगों ने छलागं लगाई है।

ये दृश्य काफी रोमाँच से भरा था जब 30 मीटर ऊंचे पुल पर 245 लोग खड़े थे . आपको बता दे की इन 245 लोगो में सिर्फ पुरुष ही शामिल नहीं थे बल्कि  कई महिलाए भी शामिल थी . इन लोगो को एक साथ एक रस्सी से बांध दिया गया था और कुछ पल बाद ही इन लोगो ने एक साथ पुल से छलांग लगा दी. छलांग लगाते ही यह लोग एक साथ हवा में झूलने लगे. इन लोगो की ये कारनामा वर्ल्ड रिकॉर्ड बना गया. आपको बता दे की इन लोगो ने 2016 में बने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया जिसमे इसी पुल से 149 लोगों ने एक साथ छलांग लगाकर रिकॉर्ड बनाया था।   

video brazil 245 People Jumped jumped from bridge brazil news Guinness World Records 245 लोगों ने लगाई छलांग ब्राजील गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्डस

loading...