महिला कर्मचारी को रेल ट्रैक पर धकेल कर आराम से आगे बढ़ गया ये यह शख्स, देखिये वायरल Video

स्टेशन पर अपनी सह कर्मी से बात कर रही महिला कर्मचारी को अचानक एक शख्स धक्का मारा , इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे ।

ये घटना hong kong के युएन लॉन्ग स्टेशन की है। जहाँ के CCTV कैमरे में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हुआ जिसे देखने के बाद लोगो के होश उड़ गए । इस CCTV में रिकॉर्ड वीडियो में दिखा की प्लैटफॉर्म पर एक महिला कर्मचारी खड़ी है और वो आगे की तरफ आ रही है उसके पीछे एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति भी चल रहा है । तभी वो महिला स्टेशन के दूसरे प्लेटफार्म पर खड़ी अपनी सह कर्मी से बात करने लगती है । अचानक वीडियो में दीखता है की महिला के पीछे आ रहे व्यक्ति ने उस महिला को एक धक्का दिया और धक्का देने के बाद ऐसे आगे चल दिया जैसे कुछ हुआ ही न हो ।

ट्रैक पर गिरी महिला दर्द से चीख रही होती है। तभी प्लेटफार्म पर खड़े अन्य लोग उसकी मदद के लिए आते है और उसे फौरन अस्पताल पहुंचाते हैं। इस पूरी घटना में एक बात अच्छी ये रही की जब वह महिला ट्रैक पर गिरी तब उस ट्रैक से कोई ट्रैन नहीं गुज़री । लेकिन इस घटना के दौरान उस महिला को काफी चोटे आई । हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाद में आरोपी की पहचान की जा सकी और उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आप भी देखिये ये हैरान कर देने वाली वीडियो

china hong kong train railway platform old man lady worker

loading...