शादी के बाद एक रात गुजार दुल्हन बोली अब नहीं चाहती पति के साथ रहना । Bride reject groom

शादी के वक़्त खाई थी साथ जन्मो की कस्मे पर पति के साथ एक रात बिताने के बाद ही दुल्हन ने सबके सामने अपने पति को किया रिजेक्‍ट और रिजेक्‍ट का कारण उसने बाकायदा रिसेप्‍शन के माइक पर बताया !
पूरी खबर के लिए देखिये ये वीडियो ...

शादी हमारे भारत में इसका एक अलग ही महत्व है । हमारे भारत में अलग-अलग समुदाए के लोग रहते है और वो अपनी रीती रिवाज़ो से शादी करते है । भले ही सबकी रश्मे अलग हो पर उन सबमे ही एक रश्म ऐसी है जो हमे सबमे देखने को मिलती है और वो है दूल्हा-दुल्हन का सात जन्मो तक साथ रहने वाली रश्म जो शादी को सबसे पवत्रि बनाती है , विदेशो की तरह नहीं की जब मन चाहा साथ और जब मन चाहा अलग पर अब भारत के युवा अब इस सात जन्मो वाली कसम से बिलकुल भी इत्तेफाक नहीं रखते , वो सात जन्म क्या शादी के बाद तो वो 2 दिन भी नहीं रहना चाहते । ऐसा ही कुछ हुआ  शादी के एक  रिसेप्‍शन में जब नई नवेली दुल्हन ने अपने पति के साथ एक रात बिताने के बाद सबके सामने ये बोला की "अब में नहीं चाहती इस पति के साथ रहना" ।

14 जुलाई को डबवाली के रहने वाले लड़के की शादी चंडीगढ़ के सेक्टर-45 में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की के साथ हुई थी । ये शादी एक लव-मैरेज थी और लड़की के घर वाले इसके खिलाफ थे , इसके बावजूद लड़की ने उस लड़के से शादी की जिसमे दुल्हन का परिवार शामिल नहीं हुआ । शादी गुरुद्वारे में सम्पन्न हुई थी जिसमे में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल थे ।

शादी के बाद दूल्हे के घर वालो ने एक रिसेप्शन रखा था सब ठीक था और सब लोग इस रिसेप्शन का आनंद भी ले रहे थे पर तभी दुल्हन ने एकदम से स्टेज पे रखा माइक अपने हाथ में ले लिया और सबके सामने माइक पे बोली की वे इस शादी से खुश नहीं है और पति के साथ नहीं रहना चाहती। दुल्हन की इस बात को सुनकर वहाँ खड़े सभी लोगो के मानो तोते से उड़ गए, वहाँ अफरा-तफरी का मौहोल हो गया इसी बीच किसी ने पुलिस को फ़ोन कर दिया और इसके बाद जो हुआ आप इस वीडियो में देख सकते है .

ये वीडियो देखें

viaYouTube

viral video Punjab wedding Bride groom reject bride reject

loading...