जोधपुर की इस वीडियो को देखकर आपका दिल देहल जाएगा । Shocking - Girl kidnapped in daylight

ये दिल दहला देने वाली वीडियो राजिस्थान के जोधपुर की है, इस वीडियो में एक व्यक्ति एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर रहा है ....

ये पूरा मामला जोधपूर के बाप तहसील के कालू खान की धनि गांव का है । आपको जानकार हैरानी होगी की  जो व्यक्ति उस नाबालिग लड़की का अपहरण कर रहा है वो और कोई नहीं बल्कि उसका पति है । खबर के मुताबिक कुछ दिनों पहले "आमद खान" की शादी "शौकत" की नाबालिग बेटी से हुई थी और वो चाहता था की वो लड़की उसके साथ रहे पर लड़की की माँ "नेमत" ने अपनी बेटी को भेजने से इंकार कर दिया क्यूंकि अभी वो लड़की 18 साल की नहीं हुई थी । पर आमद खान को ये बात बिलकुल नागवार गुज़री तो वह 11 सितम्बर को अपने एक दोस्त इलयास का साथ लड़की के घर पंहुचा और उस लड़की का अपहरण कर जबरदस्ती अपने ट्रेक्टर पर बैठाया ।

इस वीडियो में जो दृश्य है उसे देखकर तो किसी को भी गुस्सा आ जाएगा । इस वीडियो में दिख रहा है की किस तरह एक माँ अपनी बच्ची के लिए उन दो व्यक्तियों के लड़ रही है और वो दोनों व्यक्ति उस महिला के साथ गाली-गलौज कर रहे है और उसे मार रहे है । महिला की पूरी कोशिश के बाद भी वो अपनी बेटी को उनके साथ ले जाने से न रोक पाई ।

पर जैसे ही ये वीडियो वह के प्रशासन ने देखी तो उन्होंने तुरंत गांव की पुलिस को निर्देश दिए की उन दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाए । जिसके बाद यह लड़की अपनी माँ के पास आ गई है और उन दोनों व्यक्तियों पर अपहरण, मारपीट और नाबालिग लड़की से शादी करने का केस दर्ज हुआ है ।

viaYouTube

Horrifying video viral social media minor girl marriage jodhpur child marriage kidnapping Crime against women Crimes against minors

loading...