चोरी करते पकड़ी गई नाबालिग नौकरानी के साथ मालकिन ने किया गंदा काम वायरल हुआ वीडियो ! obscene behavior with a minor maid

आज कल हम न्यूज़ पे सोशल मिडिया पे कितनी ही वीडियो देखते है जिसमे हमे घर में काम करने वाले नौकर चोरी करते दिख जाते है । इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है इसमें एक नाबालिक नौकरानी को उसकी मालकिन ने चोरी करते पकड़ लिया या तक तो ठीक है पर इसके बाद उस मकान मालकिन ने उस नौकरानी के साथ जो किया वो हमारी नज़रो में बिलकुल गलत है
आप भी ये वीडियो देखिये और बताइये क्या उस मकान मालकिन जो किया क्या वो सही है ...

दरअसल मकान मालकिन को अपनी नौकरानी पर कई दिनों से शक था की वो घर पर रखे बहुमूल्य गहनों और कुछ नगद रुपयों कि चोरी करती है । उस माकन मालकिन ने ये तय किया की वो उस नौकरानी को रंगे हाथ पकड़े की और एक दिन ऐसा आ ही गया । उस नौकरानी ने घर में रखे कुछ पैसे और कुछ गेहने चोरी किये , जिसके बाद मालकिन को जैसे ही उसके हाव-भाव पर शक हुआ तो उसने तरुंत उसको रोका और उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी । इसके बाद जो हुवा उसे देखकर घर के सभी लोग हैरान रह गए ।

जब माकन मालकिन ने तलाशी ली तो उस नौकरनी की काली करतूत सबके सामने खुल गई यही नहीं तलाशी की पूरी वीडियो पास खड़े एक शख्स ने अपने फ़ोन में भी रिकॉर्ड किया । भले ही उस नौकरनी ने चोरी की हो लेकिन इस वीडियो में मकान मालकिन ने जिस तरह से उसके साथ दुर्व्‍यवहार किया लोग उसपर भी सवाल उठा रहे हैं। एक तो माकन मालकिन ने सबके सामने उसके कपड़े उतरवाए , जो की बिलकुल गलत था  और दूसरी तरह उसकी वीडियो भी रिकॉर्ड हो रही है ।

viaYouTube

loading...