जब इस लड़की ने अपने MMS के बारे में अपने होने वाले पति को बताया , तब क्या हुआ आप खुद ही देख लीजिये ! Girl After MMS

MMS ये नाम सुनते ही काफी लोगो की आंखे फट जाती है तो कई लोगो इस शब्द से ही डर लगता है और हम जानते है ये दोनों लोग कौन है । एक वो जो लोगो इस गंदे काम को अंजाम देते है और उसे अपने स्मार्टफोन के ज़रिये जहाँ हो सके वहाँ 'Share ' करते है और दूसरे वो लोग है जिन लोगो को इस MMS के बाद सारी जिंदिगी शर्मिंदगी के साथ जीना होता है ।

वैसे भी आज का समाज ही कुछ ऐसा हो गया है की जो मदद करने के लिए आता भी है उसे भी वो MMS देखना होता है और अगर वो MMS काफी वायरल हो तो news वाले उसे किस तरह से पेश करते है वो हम सब अच्छे से जानते है । हम ये क्यों भूल जाते है की जिस लड़की का MMS बना वो किसी की माँ, किसी की बहन, किसी की बीवी या बेटी हो सकती है । पर हमे इससे की फ़र्क़ पड़ता है हमे मज़ा आना चाहिए बस और इसके बाद हम जिसे Share करे उसे पसंद आना चाहिए बस , है न ! यही होता है न

ये वीडियो उन लोगो के लिए जो ये भूल जाते है की वो लड़की या उस औरत के ऊपर क्या बीतती है और ख़ास कर तब जब उस लड़की का रिश्ता तय हो जाता है और कोई भी लड़की ये नहीं चाहती की उसका आने वाला जीवन किसी धोखे की नीव पर खड़ा हो तो वो क्या करे क्या अपने MMS वाली बात अपने होने वाले पति को बता दे या नहीं ?

आइये देखते है ये वीडियो जिसे देखने के बाद शायद उन लोगो की सोच बदले जो ऐसे काम करते है और ऐसे कामो को Share करके बढ़ावा भी देते है ।

viaYouTube

loading...