शिल्पा शेट्टी की फोटो खींची तो बाउंसर ने कर दी पिटाई , देखिये ये वायरल वीडियो | Photographers beaten by bouncers

बाउंसर की पिटाई से एक फोटोग्राफर को काफी चोट आई, जिसके बाद वहा आए लोगो ने इसकी शिकायत मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर दो बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया है।
पर ये पूरा मामला है क्या और उस पत्रकार ने ऐसी कौन सी तस्वीर ले ली जिसके बाद उसकी इतनी पिटाई हुई ?
आइये देखते है ..

ये मामला है गुरुवार रात 1 से 2 बजे के बीच का है जब शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के खार इलाके में स्थित बस्तियन होटल आई थी जब इसका पता कुछ फोटोग्राफर को लगा तो वो अपने कैमरे के साथ होटल के बाहर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का इंतज़ार करने लग गए  ।

जैसे ही शिल्पा होटल के बाहर आई तो सारे फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगे और शिल्पा ने भी  उन फोटोग्राफर्स का दिल नहीं तोड़ा और होटल के बाहर ही फोटोग्राफर्स को पोज देने लगी । तभी पास ही खड़े होटल के बाउंसर को ये सब बिलकुल अच्छा नहीं लगा , वो आए  ओर उन फोटोग्राफर्स को जाने के लिए कहा पर फोटोग्राफर्स ने उनकी बात न मानकर फोटो लेते रहे । जब ये सब उन बाउंसर से बर्दास्त नहीं हुआ तो उन्होंने उन फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया । एक फोटोग्राफर की तो उन्होंने काफी पिटाई की , उसके कपडे फाड़ दिए यहाँ तक की उसको इतना मारा की उसके चेहरे से खून निकलने लगा । इस घटना के तुरंत बाद ही सबने मिलकर उस बाउंसर की शिकायत पुलिस से की , जिसके बाद उन बाउंसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

viaYouTube

Media beaten shilpa shetty shilpa bollywood bouncer bodyguard news

loading...