इन Uncle जी को देखकर तो अक्षय कुमार को भी रोना आ जाएगा । Man doing toilet in delhi metro

फिल्म 'Toilet ' जिसमे अक्षय कुमार ने दमदार एक्टिंग करते हुए हमे एक संदेश दिया की हमे खुले में सौच नहीं करना चाहिए , फिर वो चाहे मर्द हो या औरत किसी को भी खुले में सौच नहीं करना चाहिए पर शायद इस बात को लेकर Uncle जी कुछ ज़्यादा ही भावनाओ में बेह गए । आइये ज़रा देखे इन Uncle जी ने ऐसा क्या किया जिसे देखकर अक्षय कुमार को भी रोना आ जाएगा ।

हमारी Delhi , बिंदास Delhi और इस Dellhi की जान है यहाँ की Metro जिसमे हर समय लाखो लोग सफर करते है । इसमें आपको कई प्रकार के लोग मिल जाएंगे ओर कई तरह की चीज़े भी आपको इसमें देखने को मिल जाएंगी , आप समझ सकते है हमारा इशारा किस तरफ है । मेट्रो की कुछ वीडियोस जब से इंटरनेट पे आई है तब से लोग दिल्ली मेट्रो में ऐसी की कोई घटना का इंतज़ार करते है जिसे वो रिकॉर्ड कर के सोशल मिडिया पे वायरल कर सके ।

इस ही मौका मिला एक व्यक्ति को जब हर दिन की तरह लोग मेट्रो से सफर कर रहे थे , मेट्रो कुछ खली दिख रही थी पर कुछ लोग थे । तभी  एक व्यक्ति मेट्रो के कोच को जोड़ने वाले हिस्से जहाँ अकसर कई नौजवान हमे बैठे मिल जाते है , वहाँ आकर बैठता है पर जिस तरह से वह बैठा था वो बड़ा अजीब था उसे देखते ही पास वाली सीट पर बैठा एक शक्श की नज़र उसपर जाती है तो वह उसे देखकर अपना फ़ोन निकलता है ओर उसकी वीडियो रिकॉर्ड करने लगता है । इस वीडियो में हमे साफ़ दीखता है की वो व्यक्ति वहाँ बैठा नहीं था बल्कि वो वहाँ कुछ ओर ही कर रहा था ।

इस वीडियो में उस व्यक्ति ने धोती-कुर्ता पहना हुआ ओर शयाद पहली बार मेट्रो में सफर कर रहा है । उसे शायद ये नहीं पता होगा की हर मेट्रो स्टेशन से  बाहर सुलभ शौचालय बने हुए हैं शायद अगर उसे ये पता होता तो वो मेट्रो में पेशाब नहीं करता पर हैरानी की बात तो ये थी की  जिन लोगो को ये पता था उन्होंने भी इसे नहीं रोका बल्कि इस व्यक्ति की video बनाना उन्हें ज़रूरी लगा । हम देख सकते है जहाँ वह व्यक्ति बैठकर पेशाब कर रहा था वही पास में कुछ लोग बैठे हुए है जो उसे देख भी रहे है पर उसे रोक नहीं रहे ।

viaYoutube

viral video funny Akshay kumar Toilet Delhi metro

loading...