तीन बीवी से किये 35 बच्चे और एक ओर शादी करके 100 बच्चे करना चाहते है ये जनाब ! This Father have 35 children and his aims for 100 children

This Father have 35 children and his aims for 100 children

फ़िलहाल 35 बच्चो के ये बाप अपने लिए चौथी बीवी तलाश रहे है , आइये मिलते है इन महाशय से....

इन जनाब का नाम है सरदार जान मुहम्मद खिलजी जो की पाकिस्तान में रहते है । जैसा की हमने आपको बता ही दिया है की इनके 35 बच्चे है पर हैरान करने वाली बात ये थी की ये 35 बच्चे इन्होने अपनी तीन बीवियों से किये है और इनकी इसी खबर ने इन्हे सुर्खियों में ला दिया था ओर जब कुछ लोगो ने सरदार जान से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की मेरा लक्ष्य तो 100 बच्चे करने का है और इसके लिए वो अपने लिए चौथी बीवी की तलाश कर रहे है ।

सरदार जान मुहम्मद खिलजी का अपने इस अजीबो-गरीब लक्ष्य के बारे में कहना है की , ये उनका धार्मिक कर्तव्य है जिसे वो पूरा करना चाहते है । सरदार जान मुहम्मद खिलजी पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेेटा में रहते है और इनके घर में पांच बैडरूम है , जिसमे वो अपनी 3 बीवियों और अपने 35 बच्चो के साथ रहते है । आपको ये जानकार बड़ी ही हैरानी होगी की सरदार जान मुहम्मद खिलजी का बड़ा बेटा जिसका नाम  मुहम्मद ईसा है जोकि फ़िलहाल 13 वर्ष का है । वो भी बड़ा होके अपने पिता की ही तरह बनना चाहता है और उनके ही नक़्शे कदम पर चलना चाहता है ।

आइये मिलते है 35 बच्चो के बाप सरदार जान मुहम्मद खिलजी से ...

viaYouTube

loading...