ट्रैन के सामने कुड़ी महिला और गायब हो गई ,देखिये Viral वीडियो

Mumbai ki local train ke saamne kud gai mahila par fir bhi bach gai .

23 जून को घाटकोपर रेलवे स्टेशन पे ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसे देखकर वह खड़े लोगो के होश ही उड़ गए । जब उन्होंने देखा की एक महिला सामने से आ रही लोकल ट्रैन के सामने कूद गई पर इसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोग और भी हैरान हो गए ।
ऐसा क्या हुआ जिसे लोग देखकर लोग हैरान हो गए, आइये देखते है ।

वैसे तो आए दिन मुंबई लोकल ट्रेन से कई यात्रियों की मौत हो जाती है। अगर आकड़ो की बात की जाए तो हर रोज़ कम से कम 10 से 15 लोगो की मौत इन ट्रेनों से गिर कर या इनके सामने आ जाने से हो जाती है । पर कभी-कभी कुछ लोग ऐसी किस्मत लेके आते है की मौत सामने होते हुए भी उनका कुछ नहीं कर पाती और ऐसा हमे काफी बार देखने को मिलता है । ऐसा ही कुछ 23 जून को घाटकोपर रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला जहाँ तब एका-एक अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला प्लेटफार्म पे आ रही लोकल ट्रैन के सामने कूद गई । इसे देखकर वहाँ खड़े लोग डर गए पर ये सब इतना अचानक हुआ की वहाँ खड़े किसी भी व्यक्ति को कुछ समझ में नहीं आया ।

वो लोग सोच ही रहे थे की जब वह ट्रैन प्लेटफॉर्म पार की तो वो लोग ये देखकर हैरान हो गए क्यूंकि उस प्लेटफार्म की पटरियों पर उस महिला का कोई नामो निशान न था जिसे देखकर लोग बड़े हैरान हो गए और सबके मन में एक ही सवाल था की वो महिला गई कहा । ये खबर तुरंत ही लोगो ने स्टेशन मास्टर और सुरक्षाकर्मी को बताया गया । उन्होंने तुरंत ही पास लगे CCTV की फुटेज में उस महिला को खोजने लगे इस CCTV फुटेज में साफ़-साफ़ दिखा की वह महिला उस ट्रैन के सामने कूदी पर आगे की फुटेज में देखा गया की वह महिला जब ट्रैन के सामने कूदी तो वह पटरी पर फ्लैट होकर लेट गई थी जिसकी वजह से ट्रैन उसके ऊपर से निकल गई थी पर ट्रैन रुकने के बाद वो महिला उठकर बगल वाले प्लेटफार्म की ओर भाग गई । जिसे कुछ लोगो ने भी उस प्लेटफार्म पर देखा  था । उस महिला का इस तरह बच जाना किसी चमत्कार से काम नहीं और शायद इसे ही बोलते है "जाको राखे साइयां, मार सके न कोई" । फ़िलहाल इस महिला के बारे में कुछ अधिक नहीं पता चल पाया है की आखिर कौन थी ये महिला और कुछ ये खुदकुशी करना चाहती थी ।

आइये देखते है वो CCTV फुटेज |

viaYouTube

इस वीडियो को भी देखे -  देखिये लाइव रिपोर्टिंग के दौरान क्रेन से गिरी Female रिपोर्टर , लगा जैसे उसने कुछ भयानक देखा हो

इस वीडियो को भी देखे - video - एक दुकान में सामान लेने इंसान नहीं भालू पंहुचा , देखियेफिर क्या हुआ

इस वीडियो को भी देखे -  एक नया कदन स्वच्छता की ओर , देखिये video पोर्टेबल टॉयलेट्स लोगो के पीछे भाग रहे हैं

cctv

loading...