CCTV Capture : सांप ने किया लड़के पर हमला , देखने वाले संयम से काम ले ।

Feisty Snake Slithers into Internet Cafe

इन दोनों सोशल मिडिया पे एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग हंसी के मारे लोट-पॉट हो रहे है । हम आपको बता दे की ये वीडियो बड़ी खतरनाक है पर इस वीडियो को देखकर डर की जगह लोगो की हंसी ही निकल जाती है ।

ऐसा क्या इस वीडियो में आइये हम भी देखते है ।

ये वीडियो थाइलैंड की है जहाँ एक इंटरनेट कैफ़े में तब अचानक अफरा-तफरी मच गई जब एक सांप उस कैफ़े में घुस आया ।  दरअसल इस इंटरनेट कैफ़े में कुछ लोग थे तभी उनमे से एक लड़का उठता है और दूसरे लड़को से बाते करते हुए दरवाज़े की तरफ बढ़ता है और दरवाज़ा खोलकर बहार जाने ही लगता है की पीछे से एक सांप उसपे झपटता है , उस लड़के को एहसास होता है की एक सांप ने उसपे पीछे से एक झपट्टा मारा है जैसे ही उस लड़के की नज़र उसपे पड़ती है तो वो उस ब्रेक डांस करने लगता है पर सांप है की उसका पीछा ही नहीं छोड़ता ।

डांस करते-करते वह पास खड़े एक दूसरे लड़के से जा टकराता है । सांप को हटाने के चक्कर में वे पास खड़े लड़के को एक लात मरता है और वो लात इतनी तेजी से मारता है की वो लड़का ज़मीन पर ही लुढ़क जाता है । इन दोनों लड़को की टक्कर से शायद सांप भी डर जाता है और उस लड़के को छोड़ देता है और बाकी लोग तो उस सांप से बचने के लिए अपनी-अपनी कुर्सियों पे खड़े हो गए थे और इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए ।

viaYouTube

loading...