Tricks : अपनाइये ये तरिके जिससे आप किसी भी स्त्री को आराम से परख सकते है ।

Apnaiye ye trike jisse aap kisi bhi stri ko aaram se parakh sakte hai |

काफी लोग यही कहते है की स्त्री को समझना किसी पुरुष क्या भगवान् के भी बस में नहीं पर हम कहेंगे की आप एक और बार सोचिये क्यूंकि भले ही स्त्री को समझना आपके बस में न हो पर हमारे ज्योतिष विज्ञानिको ने ऐसे कई तरिके निकाले थे जिनसे वो स्त्रियों को आराम से परख लेते थे । आज हम आपके सामने ऐसी ही एक वीडियो लेके आए है जिसमे आपको उन्ही ज्योतिष विज्ञानिको के द्वारा बताए गए तरिके है जिसमे आप भी आराम से किसी भी स्त्री को परख सकेंगे ।

ज्योतिष विज्ञानिको के बारे में कहा जाता है की उन्होंने स्त्रियों के व्यवहार और उनके स्वाभाव के बारे में काफी अध्ययन किया जिसके बाद उन्होंने इस अध्ययन को एक पुस्तक पर उतारा जिसे हम “वृहद् संहिता” के नाम से जानते है । धार्मिक ग्रन्थ “वृहद् संहिता” के दो प्रकार है ।

पहला -  “शुभ लक्षणा” |

 दूसरा - “अशुभ लक्षणा” ।

जहाँ हम बात करे  “शुभ लक्षणा” की तो इसे देवी लक्ष्मी का रूप माना गया है । 

वही “अशुभ लक्षणा” को अलक्ष्मी माना गया है , जिसका अर्थ है अशुभ लक्षणा वाली स्त्री ।

एक नज़र इसपे डाले-  Cheat in love : अपने पार्टनर को धोखा देने के मामले में युवा कपल से आगे है बुजुर्ग कपल

ये भी पढ़े -  औरतें कम और पैसा दुनिया में सबसे ज्‍यादा, कतर के ये हैं 5 unknown facts...

इन ग्रंथो में स्त्रियों के शरीर की बनवट के बारे में बताया गया है जिसके ज़रिये आप उनके व्यवहार, गुणों, लक्षणों का पता आसानी से लगाया जा सकता है । हम स्त्रियों के दांतों, आँख, कान, नाक पेट और शरीर के अन्य अंगो को देख कर उनके व्यवहार और गुणों का पता लगा सकते है ।

" इस वीडियो को देखने से पहले हम आपको बता दे की हमारा उद्देश्य किसी भी स्त्री के सम्मान को ठेस पहुंचने का नहीं है। हम आपको सलाह देंगे की इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी निर्णय लेने से पहले आप एक बार ज़रूर सोचिये की इस वीडियो में जो  बाते कही गई है क्या  सही भी है या नहीं ?" 

आइये देखते है ये वीडियो

viaYouTube

इस वीडियो को भी देखे - 18 साल की लड़की के Live Streaming के शौक ने ली अपनी ही बहन की जान

ये भी देखे - Video: देखिये जब लालू ने पत्रकार को कहा 'दे देंगे दो मुक्का ' ,जवाब में अर्नब ने क्या कहा देखिये इस वीडियो में


loading...