इस Nude Biker को देखकर चकराया इंटरनेट यूज़र्स का सिर , आप भी देखिये | Optical Illusion

वैसे तो आए दिन Internet पे काफी तस्वीरें वायरल होती रहती है पर हाल ही में इंटरनेट पे अपलोड हुई एक तस्वीर ने हज़ारो इंटरनेट यूज़र्स का सिर घुमा दिया है . आखिर ऐसा क्या इस तस्वीर ? आप खुद देख लीजिये शायद आपको कुछ समझ में आए .

इस तस्वीर को REDDIT .COM पे अपलोड किया गया है .

इस तस्वीर को REDDIT .COM पे अपलोड किया गया है .

जैसा हमे इस तस्वीर में दिख रहा है की एक Nude शख्स Bike चला रहा है और उस बाइक की पिछली सीट पे एक महिला बैठी है . है न !  

पर क्या आपको इस तस्वीर में कुछ अलग सी चीज़ दिख रही है, नहीं ! , हम कहते है की एक बार ध्यान से इस तस्वीर को देखे , अरे थोड़ा और ध्यान लगाइये .

                                                  क्यों आपका भी दिमाग भी घूम गया ना !

असल में हमे इस तस्वीर में जो भी दिख रहा है वैसा कुछ नहीं है .  इसे कहते है Optical Illusion और इसी ने कईयों का सिर घुमा दिया है. वैसे ये तस्वीर कहा की है और इसे किसने अपलोड किया इसका पता नहीं चला है पर कहा जा रहा है की ये साउथ कोरिया के किसी इलाके की है

जब लोगो के सामने ये तस्वीर आई तो सबको ही यही लगा की ये एक Nude शख्स Bike चला रहा है पर फिर उन्होंने कहा की दोनों राइडर्स के बीच एक पुतला रखा है. लेकिन जब सच्चाई उनके सामने आई तो वो और हैरान हो गया की क्यूंकि न ही bike चलाने वाला Nude था और न ही उस शख्स और उस महिला के बीच कोई पुतला था . बल्कि सच तो ये है की बाइक चलाने वाले ने शर्ट नहीं पहनी है और पीछे बैठी हुई महिला ने शॉर्ट्स पहने हैं.

जिन पैरो को देखकर हम ये सोच रहे है की बाइक चलाने वाला शख्स Nude है असला में वो पैर उसके नहीं बल्कि बाइक पर पीछे बैठी महिला के है.

तो अब internet पे कोई तस्वीर दिखे तो उसमे जल्दी से यकीन मत करना कही वो Optical Illusion न निकले

आइये देखते है Optical Illusion की कुछ ओर तस्वीरें

आइये देखते है Optical Illusion  की कुछ ओर तस्वीरें

Optical Illusion nude biker nude girl Korean viral photo Korean biker nude reddit.com illusion photo viral news

loading...