70 साल के एक बुज़ुर्ग ने खुद से 40 साल छोटी लड़की से की शादी | 70 year old man marry young girl

दूल्हा-दुल्हन बने इस जोड़ी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मिडिया पे काफी वायरल हो रही है कहा जा रहा है की इस दूल्हे की उम्र 70 साल है और दुल्हन , दूल्हे से करीब 40 या 45 साल छोटी है .

सोशल मिडिया पे इनकी तस्वीर वायरल होने के बाद लोगो ने ये दवा किया की ये 70 साल का ये बुज़ुर्ग अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार हिमतसंग्का हैं पर इसमें बिलकुल भी सच्चाई नहीं है .

एक मशहूर news चैंनले ने इसकी सच्ची सबके सामने रखी जिसमे उन्होंने कहा की ये सच है की इस शख्स नाम राजेश कुमार हिमतसंग्का पर ये अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर नहीं है बल्कि ये असम राज्य से ताल्लुक रखने वाले एक बिजनेसमैन है .

आपको बता दे की राजेश कुमार 'हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड' के मेनेजिंग डायरेक्टर रह चुके है . हिमतसंग्का ग्रुप का सीड्स कंपनी के अलावा हॉस्पिटैलिटी, ऑटो, मोटर वर्क्स समेत कई क्षेत्रों में बिजनेस है. हालांकि, अब इनका बिजनेस इनका बेटा और बाकी परिजन संभालते हैं।

इस शादी को लेकर सोशल मिडिया पे लोगो ने इनकी खूब खींचे भी की है . उन्ही लोगो में से एक है Kuwali Das जिन्होंने फेसबुक पे comment किया की "मैं राजेश अंकल से अच्छी तरह से परिचित हूं। वे मेरे पिता के दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है, उसका हम समर्थन नहीं करते। आंटी के निधन के बाद से वे खुद को अकेला मान रहे थे। वे किसी उम्रदराज या विधवा महिला से भी शादी कर सकते थे, लेकिन उन्हें छोटी उम्र की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें कनिष्क (राजेश का बेटा) और अपने नाती-पोतों के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने जिस लड़की को पत्नी बनाया है, वह उनकी बहू से भी छोटी है।''  

rajesh singh Himatsingka aasam hospital marriage photo viral Director of International Hospital 20yr old girlfriend eledelyman married with girl

loading...