एक कब्र ऐसी जहाँ से आती है लोगो को खुशबू , जब कब्र खोदी तो | viral news

इस दुनिया में ऐसा कई अनसुलझे रहस्य है जिसको समझना इंसानो की बस की बात नहीं और सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि इनको समझने में विज्ञान भी असफल रहा है . लोगो का कहना है की ऐसे अनसुलझे रहस्यो के पीछे अदृश्य शक्तियों का हाथ है . ऐसी ही एक अनसुलझे रहस्य की खबर हमे यमन में देखने को मिली, जिसने वहाँ के लोगो के होश उड़ा दिए है .

ये घटना यमन के धाफर गांव की है जहाँ कुछ दिनों पहले आई इस खबर ने सबके होश उड़ा दिए थे , खबर थी की यहां एक लडकी की कब्र से खुशबू आती है जिसे लोगो ने खुद महसूस किया और ऐसा भी नहीं की इस लड़की को अभी दफनाया गया था बल्कि इस लड़की को कई वर्ष पहले दफनाया गया था. इस कब्र के बारे में लोगो का कहना है की ये कब्र एक 20 साल की लड़की की है , जिसकी मौत कई वर्ष पहले हो चुकी है .

लोगो का कहना है की एक दिन गांव में बहुत तेज़ बारिश हो रही थी . बारिश इतनी तेज़ थी की कब्रिस्तान की सभी कब्रों से शव बाहर आ गए थे . जैसे ही ये खबर गांव वालो के पास पहुंची तो वो लोग वहाँ पहुंचे और सभी शवों को दुबारा कब्रों में दफ़नाने लग गए पर जैसे ही वो लोग उस लड़की की कब्र की तरफ बढ़े वैसे ही उनकी आंखे फट गई . उन्होंने देखा की जिस लड़की को उन्होंने कुछ सालो पहले दफनाया था उसका शव वैसे का वैसा था . उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसे अभी दफनाया गया हो जबकि उसके बाद दफनाए गए लोगो के शव कंकाल में तबदील  हो चुके थे .

जब वो लोग उस लड़की के शव के पास पहुंच तो उन्हें एक और बात ने बड़ा हैरान कर दिया और वो थी उस शव में से आ रही खुशबू  . इतना कुछ होने के बावजूद  गांववालों ने लडकी के शव को फिर से दफना दिया और आज भी  उस लडकी की कब्र से खुशबू आती है। लोग इसका रहस्य आज तक नहीं समझ पाए है की ऐसा कैसे हो सकता है यहाँ तक की इसका उत्तर विज्ञान के पास भी नहीं है .

sweet fragrance around in the cemetery yaman

loading...