इस देश की लड़किया आईफोन-8 पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है । This girl is ready to loss virginity for iphone

आईफोन-8 किसे नहीं पसंद पर इसको पाने के लिए इतना नीचे गिर जाना की एक फ़ोन के बदले अपनी इज़्ज़त को नीलम कर देना ये कुछ ज़्यादा ही हो गया ।

एक फ़ोन के बदले अपनी इज़्ज़त नीलम कर देना , सुनने में ही कितना अटपटा है पर ये खबर बिलकुल सच है आईफोन-8 पाने की चाहत में चीन की 17 साल की Xiao Chen ने सोशल मिडिया पे वर्जिनिटी बेचने का  ऐलान कर दिया . सोशल मिडिया पे अपना पोस्ट शेयर करने के बाद  Xiao Chen को कुछ ही समय बाद एक कॉल आया और उसे एक होटल में बुलाया गया पर इसके बाद लड़की के साथ जो हुआ उसने उसकी कल्पना भी नहीं की थी।

Xiao Chen को Nana की एक महिला ने फ़ोन किया था , जिसमे नाना कहा की वो एक रईस बिजनेसमैन की सेक्रेटरी है और उनके बॉस चाहते है की तुम उनके साथ होटल में एक रात बिताओ, जिसके बदले वो तुम्हे आईफोन 8 देंगे . इस ऑफर को सुनते ही Xiao Chen मान गई और उसने नाना से मुलाकात की .

डील होने के बाद होटल में लड़की के रूम में नाना का बॉस आया और उसने लड़की को आईफोन-8 का बॉक्स दिया। अभी सब ठीक था पर तभी उस रूम में बॉस के अलावा एक और व्यक्ति आ गया , जिसे देखकर लड़की घबरा गई और उसने नाना के बॉस को आईफोन वापस लेकर उसे वापस जाने देने की विनती की पर दोनों व्यक्तियों ने इससे इंकार कर दिया . लड़की रो-रोकर मदद मांगने लगी तभी रूम में नाना आ गई और वो उस लड़की के पास गई , जहाँ उसने बताया की ये जो भी उसके साथ हो रहा है वो सच नहीं है बल्कि हमने तुम्हे सबक सीखने के लिए तुम्हारे साथ एक प्रैंक किया है .

नाना के पूछने पर  Xiao Chen ने बताया की उसकी एक स्कूल फ्रेंड के पास भी आईफोन खरीदने के पैसे नहीं थे, तब उसने भी अपनी वर्जिनिटी बेच कर आईफोन खरीद लिया , उन्हें देखकर उसने भी ये कदम उठाया था , तब नेना ने उस लड़की से कहा कि इस तरह पैसे के लिए सेक्स करना गलत है।  

असल में Nana एक ब्लोगेर है और वो दो व्यक्ति उनके बॉस नहीं बल्कि उनके क्रू मेंबर थे . जब nana ने Xiao Chen का पोस्ट पढ़ा तभी उन्होंने उसे सबक सिखाने की ठानी . Nana के मुताबिक आईफाेन के लिए लड़की का इस तरह का ऑफर देना बेहद शर्मनाक था। इसलिए उसने लड़की पर प्रैंक वीडियो बनाने का सोचा।

girl selling virginity for iphone iphone prank chinese girl desperate for iphone chinese girl virginity

loading...