तेलंगाना के इस गांव में मंडरा रहा चुड़ैल का साया , अब तक ले चुकी हैं 3 की जान | Ghost in Telangana

तेलंगाना के इस गांव में एक नहीं बल्कि दर्जनों की तादाद में चुड़ैलें है पर हैरानी की बात ये है की ये अपना शिकार सिर्फ मर्दो को ही बनाती है ।

ये मामला तेलंगाना के निर्मल ज़िले के एक छोटे से गांव का है , जहाँ लोगो का मानना है की इस गांव में चुड़ैलों का साया है । इस गांव के लोग तो इतना भी कहते है की इस गांव में सिर्फ एक ही चुड़ैल नहीं बल्कि दर्जनों की तादाद में चुड़ैलें जो सिर्फ मर्दो को ही अपना शिकार बनाती है । अब हाल ही में इस गांव के एक ही परिवार के 3 मर्दों का गाला रेत कर हत्या कर दी गई । इन हत्याओं के बारे में कहना है की इन तीनो का खून चुड़ैलों ने ही किया है , ज़रूर इनका सामना चुड़ैलों से हुआ था । चुड़ैल के दर से 60 परिवार वाले इस छोटे से गांव में अब थोड़े से ही लोग रह गए है ।

इस गांव के ज़्यादातर लोग मजदूरी का काम करते है , फिर वो चाहे कितने भी दूर क्यों न हो सूरज ढलने से पहले वो सब अपने घर पहुंच जाते है और रात में सोते वक़्त अपने घर के दरवाज़े और खिड़किया अच्छे तरह से बंद करते हैं । एक खबर के अनुसार गांव में जो अब लोग बचे हुए है उन लोगो में इन चुड़ैलों का इतना खौफ है की ये सुबह सूरज निकलने के बाद और शाम सूरज डूबने से पहले ही घर के बाहर निकलते हैं । अँधेरा होते है सब अपने घर में होते है । इसी वजह से आज इस गांव में सिर्फ औरतें ही रह गई हैं ।

इन बातो पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है पर पर गांव के लोग काफी विश्वास के साथ इसकी पुस्टि करते है । यहाँ तक की इन लोगो का कहना है रात में  उन्होंने खुद अपनी आँखों से कई अजीबोगरीब किस्म की परछाईया देखी है । लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया है की आखिर ये चुड़ैल मर्दो को ही अपना शिकार क्यों बना रही है ।  

ghost chudail telangana village ghost

loading...