7 मीटर लम्बे अजगर को मारकर खा गए ये गांव वाले ! 7Feet python fried for feast after fight with villagers

इस अजगर को गांव वालो से पन्गा लेना पड़ा महंगा , गांव वालो ने न सिर्फ उसे मारा बल्कि उसे मरकर उसे खा भी गए ।

इस रिपोर्ट को अंग्रेजी मिडिया बीबीसी ने छापा था, जिसके मुताबिक ये मामला इंडनोशिया के एक गांव का है जहाँ के सुमात्रा के बटांग गंसल जिले में पाम तेल का बागान है और जहाँ सुरक्षा के लिए गार्ड भी है और उन्ही गॉर्ड में से एक है रॉबर्ट नबाबन . नबाबन हर रोज़ की तरह अपनी ड्यूटी कर रहे थे की तभी उनका सामना सड़क किनारे एक विशाल कए अजगर से हो गया. नबाबन को देखते ही उस अजगर ने नबाबन पर हमला कर दिया. नबाबन भी उस अजगर को पकड़ने की कोशिश की. दोनों के बीच तब तक घमासान चलता रहा जब तक नबाबन की मदद के लिए स्थानीय नहीं आ गए.

स्थानीय लोगो की मदद से नबाबन ने उस अजगर को मार डाला . इस लड़ाई में नबाबन को काफी छोत गंभीर चोटें आई. अजगर को मरने के बाद स्थानीय गांव वालो ने उस अजगर के शव को ले जाके गांव के द्वार पर टांग दिया ताकि गांव वाले उसे देख सके. सबसे बड़ी आश्चर्य की बात ये थी की गांव वालो ने न सिर्फ उसे देखा बल्कि बाद में उसे काटकर और फिर तलकर खा गए.

इस मामले पुलिस अधिकारी ने बीबीसी को बताया कि ये कोई आश्चर्य की बात नहीं है की गांव वाले सांप को खा गए पर है आश्चर्य की बात ये है की इतने बड़े सांप को वो लोग खा गए. उन्होंने कहा की , "यहाँ के लोग सांप को खाते है और नबाबन भी उस अजगर को खाने के लिए ही पकड़ रहा था . जिसमे अजगर ने उसे एक हाथ पर काट लिया "    

जहाँ तक बात करे अजगर के हमले से घायल हुए नबाबन की तो डॉक्टरों ने कहा की नबाबन का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया है और हो सकता है कि उसका हाथ काटना पड़े.

Trending News In Hindi Python Hunting Giant Python Indonesia python eating

loading...