ये है दुनिया का पहला हवा में जुलता हुआ स्विमिंग पूल, उचाई इतनी की आपकी हालत ख़राब हो जाए | See the world first Sky Pool

हवा में जुलता हुआ ये स्विमिंग पूल बिल्डिंग के 40वीं मंजिल पर बना है और इसका निचला हिस्सा 8 इंच मोटे शैटरप्रूफ प्लेक्सी ग्लास से बना हुआ है ।

हवा में जुलता हुआ ये स्विमिंग पूल ह्यूस्टन शहर के मार्केट स्क्वायर टॉवर पर बना है , जोकि अमेरिका के टेक्सास शहर में है . ये पूल बिल्डिंग के 40वें मंजिल पर बना है और इसे स्काई पूल नाम दिया गया है . 40 मंज़िल ऊपर बने इस स्विमिंग पूल से आप पूरे शहर का नजारा देखा सकते है. आपको बता दे की इस स्विमिंग पूल का निचला हिस्सा 8 इंच मोटे शैटरप्रूफ प्लेक्सी ग्लास से बना हुआ है. ये पूल इमारत के किनारों से 10 फीट बाहर की ओर है और गिलास से बने होने के कारण आपको नीचे का नज़ारा भी साफ़ देख सकते है . 

इस वीडियो में आपको एक व्यक्ति के पैर नज़र आएंगे जो पूल पे चल रहा है .वह धीरे-धीरे पूल के उस हिस्से की ओर बढ़ता है, जो कि बिल्डिंग से बाहर है और आप भी देख सकते है की ये सुमिंगपूल कितनी उचाई पर है . यहां से नीचे देखने साफ सड़क पर चलती हुई गाड़ियां आपको अपने नीचे से गुजरती हुईं दिखाई देंगी. आपको बता दे की जो लोग उचाई से डरते है उन लोगो के लिए बिल्डिंग के चौथे तल पर भी एक और स्विंमिग पूल बनाया गया है.

sky pool market square houston city water pool skyscrapers swimming pools

loading...