अच्छा तो कटप्पा के कहने पर ढिंचक पूजा का यूट्यूब अकाउंट हुआ था डिलीट | Thank You Kathappa!

Youtube पे अपने गाने से पुरे India में तहलका मचा देने वाली ढिंचक पूजा का Youtube अकाउंट कुछ दिनों पहले डिलीट हो गया था पर क्या आपको पता है की उनका अकाउंट 'कटप्पा' के कहने पर डिलीट हुआ था ।

ढिंचक पूजा के यूट्यूब अकाउंट डिलीट होने की खबर जैसे ही आपको मिली होगी वैसे ही आपने चैन की सास ली होगी . है न ! ऐसा ही हुआ था . वार्ना दिन भर सोशल मिडिया पे पूजा की बेसुरी आवाज़ आपके सिर में दर्द कर देती थी . जब से पूजा के यूट्यूब विडोज़ डिलीट हुए है तब से काफी लोग राहत की सांस ले रहे . बताया जा रहा है कि यूट्यूब से पूजा के गाने कॉपीराइट के चलते हटाए गए है और ये किसी ओर के कहने पर नहीं बल्कि "कटप्पा" के कहने पर Youtube ने पूजा की सारी वीडियो डिलीट कर दी ।

"कटप्पा" भाई साहब ये बाहुबली वाला कटप्पा नहीं बल्कि इनका नाम है कटप्पा सिंह और इन्होने ही  पूजा के गानों पर कॉपीराईट का दावा ठोका, जिसके बाद यूट्यूब से ‘दिलों का स्कूटर’ को छोड़कर, बाकी सारे विडियो हटा दिए गए हैं। आपको बता दे की कटप्पा सिंह पूजा के ही ग्रुप का एक मेमबर है और इतना ही नहीं बल्कि पूजा के खतरनाक गाने के लेखक भी यही कटप्पा सिंह ही है. कटप्पा सिंह का कहना है की उन्होंने पूजा के लिए काफी गाने लिखे पर इसके लिए पूजा ने उन्हें कोई मेहनताना नहीं दिया. इसी बात से नज़र होकर मेने ही पूजा पर कॉपीराइट का दावा ठोक दिया था. जिसके बाद यूट्यूब ने कॉपीराइट शिकायत की जांच की और जांच करने के बाद पूजा की सारी वीडियो यूट्यूब से हटा दी .

आपको बता दे की सोशल मिडिया की मदद से ही आज पूजा को लग-भग सारा भारत जानता है , भले ही उनकी कितनी भी बेसुरी आवाज़ हो पर फिर भी लोग उन्हें इतना देखते है की शायद ही किसी दूसरी वीडियो को लोग देखते हो . फ़िलहाल ढिंचक पूजा के यूट्यूब चैनल के करीबन 1.8 लाख सब्सक्राइबर हैं और डिलीट होने से पहले उनकी हर एक वीडियो को कम से कम छह लाख से ज्यादा लोग हर रोज़ देखते थे . इसी के चलते पूजा की कमाई महीने में 3.20 लाख से लेकर 50 लाख रुपए तक की कमाई भी की ।

dhinchak pooja katappa ban youtube delete youtube

loading...