अब बिना अपना नंबर दिखाए भी आप कर सकते है Whatsaap पर चैट , बस इस्तेमाल करे ये Trick

आपके पास स्मार्टफोन है और उसमे कई तरह के सोशल मिडिया एप्स भी होंगे जैसे Facebook जिसमे आप किसी लड़की के नाम से ID बनाकर अपने दोस्तों से मज़ाक करते है पर जब से Whatsapp आया है तब से आपका ये Timepass भी छीन गया होगा है न ! क्यूंकि इसमें तो आप जिससे बात करते है उसे ये पता होता है की आप कौन है .. पर आज हम आपके लिए ऐसा Trick लेके आए है जिसके ज़रिये आप बिना अपना नंबर दिखाए भी आप कर सकते है Whatsaap पर चैट कर सकेंगे

जी हां आपने सही सुना , हम कोई मज़ाक नहीं कर रहे । अब आप पुछेंगे की उसको अगर हमारा नंबर नहीं देखेगा तो उसकी जगह क्या देखेगा ? हम आपको बता दे की उनको एक नंबर तो दिखेगा पर वो नंबर आपका नहीं होगा । आपको ये सब करने के लिए बस follow करने है वो Steps जो हम आपको बताने जा रहे है ।

Step 1

आपको अपने गूगल प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा जिसका नाम Primo है । डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद इसे ओपन करे और Sign Up पर क्लिक करके कर अपना अकाउंट बनाएं।

Step 2

अकाउंट बनाने के दौरान Primo ऐप आपसे अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर करने के लिए कहेगा । अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको 6 अंकों का वेरिफिकेशन कोड रिसीव होगा, उससे एेप को वेरिफाई करें।

Step 3

इसके बाद आने वाले पेज पर आप अपना नाम, यूजर नेम और Email ID डालकर साइन इन पर क्लिक करें।

Step 4

जब आप अपना Email ID डालेंगे तो आपकी Email ID पर एक वेरिफिकेशन मेल आएगा। आपको उस पर क्लिक करना होगा और अपनी Email ID वेरीफाई करें।

Step 5

इन सबके बाद आपको अपनी Primo प्रोफाइल मिल जाएगी । जिसे आपको ओपन करना है और उसमे में जाकर Primo Your US Number पर टैप करना है ।

Step 6

इसके बाद आपको "फ्री ट्रायल" को बाय करना है ।   

Step 7

इसके बाद आपको Primo Your US Number के नीचे एक नंबर दिखेगा , आप इसी नंबर के इस्तेमाल से Whatsapp चैट कर सकेंगे ।

Step 8

अब आपको इस नंबर से WhatsApp पर नया अकाउंट  बनाना होगा और वेरिफिकेशन के लिए Call Me ऑप्शन को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद कॉल से आपको नया वेरिफिकेशन कोड मिलेगा, जिसे इस्तेमाल कर आप अपना अकाउंट वेरिफाई हो जाएगा ।

Step 9

अब आपको अपने मनचाहे नाम से Whatsapp अकाउंट बनाना है और इसके बाद आप जिसे चाहें उसे मैसेज करें, आपका नंबर शो नहीं होगा।

Whatsapp tricks social media primo app without mobile number

loading...