मिलिए 58 साल के ऐसे बिल्डर से जिसकी है 120 बीविया , जिस शहर में बनाता है घर वही कर लेता है शादी । This 58 year old man have 120 wives

ये सुनकर हैरान मत होइए, हम कोई पुराने ज़माने के बात नहीं कर रहे बल्कि ये 21वी सदी का हाल है , 58 साल के इस बिल्डर ने कर ली है 120 शादिया और हैरानी की बात ये है की ये शादिया वो अपनी पहली बीवी के रज़ामंदी से ही करता है ।
आइये जानते है इस अनोखे बिल्डर के बारे में ...

इन जनाब का नाम है "तंबन प्रैजर्ट" जोकि थाईलैंड के नकोन नायोक प्रांत के रहने वाले है । तंबन नायोक कोई मामूली सख्श नहीं बल्कि नकोन नायोक प्रांत के नकोन नायोक प्रांत के है । तंबन प्रैजर्ट की उम्र 58 है और अभी तक इन्होने लग-भग 120 शादियां कर ली है ।  आपको बता दे की थाईलैंड में बहुविवाह प्रतिबंधित है, इसके बाद भी  तंबन ने अवैध तरीके से 100 से ज्यादा शादियां की हैं।

तंबन की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी। उनकी बीवी उनसे दो साल छोटी थी। पहली बीवी से उनके तीन बच्चे भी है। इन शादी के बारे में तंबान का कहना है की जब उन्होंने अपना कंस्ट्रक्शन बिजनस शुरू किया तो उन्हें कई लड़कियों से मुलाकात करनी पड़ती । उनमे से कई लड़किया काफी खूबसूरत  और आकर्षक होती । जिन्हे देखकर तंबन उनकी तरफ खींचते इसीलिए जो राज़ी होती वो उनसे शादी कर लेते और तब से जहां भी उनकी कंस्‍ट्रक्‍शन साइट होती थी वहां वो एक लड़की से शादी करते थे। तंबन ने बताया मेरी बीवियों को इतनी सार शादियों से कोई दिक्कत नहीं है।

जब तंबन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की शादी से पहले वो अपनी पत्नियों को इस बारे में बता देते है बिना उनकी रज़ामन्दी के वो ये शादी नहीं करते है । इतना ही नहीं वो जिस लड़की से भी शादी करते है सबसे पहले उसके माता-पिता से बात करते थे उनकी रज़ामन्दी होने के बाद ही वो पूरे रीति-रिवाज और परंपराओं के साथ शादी करते है । अभी हाल ही में तंबन ने उम्र 27 साल की एक महिला से शादी की है जिसका नाम "फोन" बताया जा रहा है । वर्तमान में तंबन के 120 बीवियों और 28 बच्चे है। तंबन कहते हैं कि वो अपने अपने परिवार की सभी जरूरतों को पूरा करते है। उन्‍होंने अपनी बहुत सी बीवियों को घर भी बनवाकर दिया है।

120 wifes 58 year old man builder Thailand Wedding

loading...