इस देश में स्पर्म डोनेट करने पर मिल रहा है iphone 6S , पढ़िए पूरी खबर । Donate sperm and get iphone6

जब हमे ये खबर मिली तो हम भी आपकी तरह ही एक बार को चौक गए , हमने भी यही सोचा की भला ऐसा कौन सा देश है जहाँ स्पर्म डोनेट करने के बदले में Iphone मिल रहा है और वो भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि iphone 6S

जहाँ लोग iphone खरीदने के चक्कर में अपना सबकुछ बेचने को तैयार होते है तो वही चीन के एक स्पर्म बैंक ने एक अनोखा ऑफर निकला जिसे देखकर सब हैरान हो गए । इस ऑफर के तहत अगर कोई व्यक्ति अपना स्पर्म डोनेट करता है तो उस व्यक्ति को या तो कुछ पैसे और या Iphone 6S दिया जाएगा । आपको बता दे की  Iphone 6S की चीन में कीमत करीब 5288 युआन है जो की भारतीय कीमत के हिसाब से लग-भग 54200 रूपए है ।

इसे पढ़े : मिलिए असल जिंदिगी की Dolly Ki Doli से (लुटेरी दुल्हन), जो अब है पुलिस के शिकंजे में । looteri dulhan arrested by juni indore police

स्पर्म बैंक के मुताबिक जब से उन्होंने ये ऑफर निकला है तब से उन्हें काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है और काफी लोग Iphone 6S की चाह में अपना स्पर्म डोनेट कर रहे है । जहाँ स्पर्म बैंक और लोगो को इससे फायदा हो रहा है तो वही कुछ लोग है जो इसे पूरी तरह से गलत मानते है , उन लोगो का कहना है की स्पर्म दान करना एक संवेदनशील मामला है। ऎसे करके पैसा बनाना अच्छी बात नहीं।

इसे पढ़े : इस देश में महिला कबूतरों की वजह से दे रही है अपने पतियों को तलाक |

आपको बता दे की चीन की सरकार ने इस ऑफर को लोगो तक पहुंचने के लिए सोशल मिडिया के सहारा लिया , जिसके बाद तो मानो स्पर्म बैंक के बाहर लोगो की कतार लग गई ।   

पर चीन की सरकार को इस तरह का ऑफर निकलना क्यों पड़ा ?

दरअसल सरकार को ये फैसला मज़बूरी में उठाना पड़ा है क्यूंकि , चीन के कई परिवार परिवार नपुंसकता से जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से चीन में लोगो की संख्या काफी तेजी से गिर रही है इसके अलावा चीन में स्पर्म बैंक भी कम है । स्पर्म बैंक और नपुंसकता होने के कारण चीन की जनसंख्या जितनी बढ़ती नहीं उससे ज़्यादा घट रहे है इसीलिए मज़बूरी में सरकार को ये ऑफर निकालना पड़ा ।

इसे पढ़े  : इस देश में दो बीवी (2 Wives) रखना है मज़बूरी , नहीं रखने पर होती है जेल ! Man force to Marry 2 Womans

जहाँ तक बात करे इस ऑफर की तो चीन के लोगो को Iphone काफी पसंद है और वो इसे खरीदने के लिए कुछ भी कर देते है इसीलिए सरकार ने इसका फायदा उठाते हुए ये ऑफर निकाला । 2012 में आई फिल्म "विक्की डोनर" में भी कुछ इसी तरह से झूज रहे लोगो को दिखाया गया जिसमे विक्की अपना स्पर्म डोनेट करके उनकी मदद करता है ।

china sperm donate viral news apple iphone iphone6s

loading...