शादीशुदा प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना इस लड़की को पड़ा बहुत महंगा । Noida News live in relationship

शादीशुदा व्यक्ति अपनी पत्नी के होते हुए नॉएडा में एक लड़की के साथ लिव-इन रिलेशनशिप रहता था , फिर कुछ ऐसा हुआ जो उस लड़की को काफी महंगा पड़ा । ऐसा क्या हुआ आइये पढ़ते है…

ये मामला नोएडा के सेक्टर -27 का है , जहाँ तब सनसनी फेल गई जब वह रह रहे लोगो ने पुलिस को खबर दी की फ्लैट में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । इस खबर को सुनते ही नॉएडा पुलिस कुछ ही देर में वह पहुंच गई और इस मामले की जांच करने लगी । जांच के दौरान पुलिस को पता लगा की इस महिला का नाम अनीता राय है और ये एक स्पा में काम करती थी। आस पड़ोस के लोगो से पूछताछ में पुलिस को ये भी पता लगा की अनीता इस फ्लैट में अकेली नहीं रहती थी , इसके साथ एक लड़का रहता था । 

इस मामले की अधिक जांच में पता लगा की अनीता इस फ्लैट में अपने प्रेमी के साथ रहती थी , उस प्रेमी का नाम विकास सुनार  बताया गया है और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे । अधिक जांच में ये भी पता लगा की अनीता और विकास में कुछ दिनों से किसी बात को लेकर काफी विवाद चल रहा था ।

जब पुलिस ने विकास की तलाश की तो उन्हें पता लगा की  विकास पहले से ही शादीशुदा है और वह दार्जीलिंग में अपने गांव में रहता है । पुलिस ने जब विकास के call और massage की पड़ताल की तो उन्हें पता लगा की अनीता ने विकास के mobile पर मैसेज भेजा जिसमे उसने विकास को तुरंत बुलाया था और इस मैसेज के बाद विकास दार्जीलिंग से नोएडा आ भी गया था।

इस पुरे मामले में पुलिस का कहना है की अनीता ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया जिसके बाद अनीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस ने मृतका के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।  हालाकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया । वहीं पुलिस शक के बिनाह पर अनीता के प्रेमी विकास को हिरासत में ले लिया है ।

loading...