आइये दुनिये के सबसे अनोखे Restaurant में जहाँ आपको खाना Gun की नोक पर परोसा जाएगा ।

हो सकता है आपने दुनिया के हर Restaurant में खाना खाया हो जहाँ आपको अलग-अलग तरह की चीज़े देखने को मिली होगी पर हमे यकीन है की आपने पहले कभी इस तरह का Restaurant पहले कभी नहीं देखा होगा , जहाँ वेट्रेस से लेके खाना बनाने वाले तक के पास Gun होती है ।

ये अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट अमेरिका के कोलोराडो शहर में स्थित है और इस रेस्टोरेंट का नाम भी बड़ा दिलचस्प है , इसका नाम 'शूटर ग्रिल' है । अब नाम ही Gun और खाने से लिया गया है तो ये रेस्टोरेंट कैसा होगा । 

शूटर ग्रिल रेस्टोरेंट की शुरुवात मई 2013 में हुई थी । जब ये खुला तो आस-पास के लोग इस अनोखे रेस्टोरेंट में जाने के लिए काफी उत्सुक दिखे और हो भी क्यों न ये रेस्टोरेंट है भी ऐसा । 

इस जगह पर जब आप आएंगे तो सबसे पहले आपकी नज़र इस अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट के चारो तरफ जाएगी जहाँ सजाने के लिए कोई खूबसूसरत चीज़े नहीं बल्कि Guns लगी हुई है ।

जब आप इस रेस्टोरेंट के गेट पर पहुंचेगे तो आपका स्वागत फूलो से नहीं बल्कि Gun से किया जाएगा ।

इस रेस्टोरेंट में खाना बनाने वाले से लेके इसे परोसने वाली वेट्रेस तक के पास आपको Guns देखेगी । ये दिखने में तो थोड़ा डरावना है पर लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे है ।

जितना अजीब इस रेस्टोरेंट का थीम है उतने ही अजीब इस रेस्टोरेंट के Dish के नाम है , इनकी मेनू में किसी Dish का नाम  'एम-16 बुरिट्टो' है तो किसी का नाम 'लॉक्ड एंड लोडेड नाचोज' है।

इसे पढ़े  : मिस्र में NUDE फोटोशूट कर रही थी मॉडल पर पोर्न समझकर पुलिस ने डाला उसे जेल में । Model in jail after nude photoshoot

इसे पढ़े  : इस लड़की को देखकर आप यही बोलेंगे की इसे भगवान ने फुर्सत से बनाया है । Meet the new Pop star chou tzuyu

इसे पढ़े  : ‘Please arrest me’: 'आओ मुझे पकड़ लो' इस पुलिस को देख कर सभी यही कह रहे हैं जानिए कहा हो रहा है ऐसा

Restaurant gun Girls shooters grill

loading...