इस स्कूल में लड़के लड़कियों के कपडे पहन रहे हैं पर क्यों ? Boys wear off-shoulder tops in School

Boys wear off-shoulder tops in School

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में लड़को ने अपने स्कूल प्रशासन के खिलाफ किया ऐसा विराध जिसे देखकर सब हुए हैरान , सारे लड़के लड़कियों के कपड़े पहनकर पहुंचे कॉलेज ।
Twitter पे इनकी तस्वीरें हो रही है काफी वायरल....

ये मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर का है । जहाँ के सैन बेनिटो हाई स्कूल में तब हल-चल मच गई जब सुबह लग-भग सारे लड़के लड़कियों के कपड़ो में नज़र आए । दरअसल ये लोग स्कूल प्रशासन के एक फैसले का विरोध कर रहे थे । ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब लगभग 20 लडकियों स्कूल में उनके कपड़ों की वजह से एंट्री नहीं दी गई थी। स्कूल प्रशासन का कहना था की लड़कियों ने ऑफ-शोल्डर टॉप पहने हुए थे और ये फैसला बच्चो की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है, इसीलिए उन्हें स्कूल में दाखिल नहीं होने दिया गया।

स्कूल प्रशासन का ये फैसला बच्चो को सही नहीं लगा जिसका विरोध करने का फैसला स्कूल के लड़को ने लिया और अगले ही दिन सारे लड़के, लड़कियों की तरह ऑफ-शोल्डर टॉप पहनकर स्कूल पहुंचे । लड़को के इस तरह के अनोखे विरोध प्रदर्शन को देखकर सब हैरान हो गए और जब ये खबर सोशल मिडिया पे पहुंची तो लोगो ने भी इस विरोध प्रदर्शन की जमकर तारीफ की और इस तरह के विरोध प्रदर्शन को सबसे ख़ास बताया । इस तरह से ये विरोध प्रदर्शन सोशल मिडिया पे चर्चा का विषय बन गया है और इनकी इस प्रदर्शन की तस्वीरो ने भी Twitter पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है ।

आइये हम भी देखते है Twiiter पर उनकी तस्वीरें और लोगो की उनपे प्रतिक्रिया ।

loading...