एक व्यक्ति ने Flipkart से की अजीब शिकायत , सुन कर आप भी भौचक्के रह जायेगे | Flipkart got complaint

एक व्यक्ति ने Twiiter पर Flipkart se की ऐसी अजीबो-गरीब शिकायत, बोला कपड़े तो मिले पर लड़की नहीं मिली ।

आज का समय Social Media का है जिसपे आप अपनी हर बात कह सकते है अब तो बड़ी-बड़ी कम्पनिया भी इन्ही Social Media के ज़रिये अपने ग्राहकों से जुड़े रहते है । काफी ग्राहक अपनी किसी भी समस्या के लिए इन्ही Social Sites का ही सहारा लेते है जब उन्हें इन बड़ी कंपनियों के किसी भी प्रोडक्ट के बारे में   शिकायत करनी होती है । अब हाल ही में एक जनाब ने मशहूर Shopping site Flipkart को ट्विटर के ज़रिये उनके एक प्रोडक्ट के बारे में शिकायत की और शिकायत भी ऐसी जिसे देखकर लोग भी हैरान हो गए , बोला कपड़े तो मिले पर लड़की नहीं मिली । इससे ज़्यादा हैरानी तब हुई जब Flipkart ने इस व्यक्ति की शिकायत का जवाब भी दिया ।

ये व्यक्ति है रौनक गोस्वामी जिसने अपने Twitter से Flipkart को एक शिकायत की जिसमे उसने Flipkart के Twitter अकाउंट @flipkartsupport पे लिखा की 'मुझे एक शिकायत है। 

जिसके जवाब मे @flipkartsupport ने कहा की 'कृपया अपनी समस्या हमारे साथ साझा करें।' और इसके बाद भाई साहब ने जो शिकायत की उसे देखकर twitter वालो की आंखे ही फट गई । रौनक गोस्वामी ने अपनी शिकायत में कहा की 'मैंने आपकी वेबसाइट से पांच हजार रुपए में यह हॉट चिक खरीदी थी, लेकिन सिर्फ टॉप ही मिला, उसेे पहनकर दिखा रही मॉडल नहीं मिली।' इसके जवाब में Flipkart ने जो कहा उसे देखकर तो लोग और भी हैरान हो गए । इस फ़ालतू शिकायत के जवाब में Flipkart ने कहा की  कृपया अपना रजिस्टर ईमेल डायरेक्ट मैसेज के जरिए हमें भेजें। हम मामले को देखते हैं। ये देखकर Twitter वालो ने रौनक गोस्वामी को काफी खरी-खोटी सुनाई ।

आइये देखते है रौनक गोस्वामी और Flipkart के बीच क्या बात-चीत हुई ।

Flipkart ने normal सा जवाब दिया जो वो अपने हर ग्राहक को देती है

यहाँ भाई साहब का कहना है की वो तो उस मॉडल को खरीदना चाहते थे न की उसने जो कपड़े पहने है उसे

अब इसपे Flipkart का अक्लमंदी वाला उत्तर भी देख लीजिये

@DegenerateRG Please share your registered email ID via DM with us. We’ll look into this.

— flipkartsupport (@flipkartsupport) April 27, 2016

complaint Flipkart

loading...