एलियन ने किया है कई बार इस महिला का रेप , अभी तक करा चुकी है 18 अबॉर्शन । Alien Raped Woman

इस महिला का दावा है की चार साल की उम्र से ही एलियंस ने उसके साथ रेप कर रहे है और अभी तक 18 बार अबॉर्शन करा चुकी है ये महिला ।

ये अजीबो-गरीब मामला है इटली का जहाँ 44 साल साल की एक महिला ने ये दावा किया है की एलियन उसके सात कई सालो से रेप कर रहे है । इस महिला  नाम गियोवन्ना पोद्दा है । गियोवन्ना पोद्दा ने दो साल पहले ये चौंकाने  वाली खबर सुनाई जहाँ उन्होंने बताया की चार साल की उम्र में एलियन ने उनका अपहरण करके उनके साथ रेप किया ।

और साथ ही उन्होंने ये भी कहा की एलियन की वजह से वो 18 बार प्रेग्नेंट हो चुकी है और उन्हें इसे अबॉर्शन भी करवाना पड़ा । पांच साल पहले जब गियोवन्ना को प्रेग्नेंसी का एहसास हुआ तो उन्होंने प्रेग्नेंसी की जांच कराने के लिए वह मेडिकल क्लिनिक गई थीं

जब डॉक्टर ने उनकी जांच की तो वो भी हैरान हो गए उन्होंने देखा की गियोवन्ना के गर्भ में बच्चे से मिलती-जुलती कार्डिक रिथम थी। डॉक्टरों ने जब अबॉर्शन किया तो प्लासेंटा और हाइब्रिड फीटस सामने आया।

अबॉर्शन की पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड किया गया जब गियोवन्ना ने ये दावा किया की ऐसे अबॉर्शन वो 18 बार करवा चुकी है और इसके पुरे सबूत गियोवन्ना के पास उन एलियंस की स्पेसशिप के वीडियो और फोटो भी हैं।

ऐसा मामला कोई नया नहीं है गियोवन्ना से पहले अमेरिका में कुछ महिलाए एलियंस से प्रेग्नेंट होने का दावा कर चुकी है। आपको ये जानकार हैरानी होगी की ऐसी ही कुछ महिलाओ ने एक कम्युनिटी भी बनाई है जिसका नाम हाइब्रिड बेबी कम्युनिटी है ।

इस कम्युनिटी की दो सदस्य अलूना वर्स और ब्रिडजेट नील्सन ने ये दावा किया की इनके कई बच्चे एलियंस के बड़े से स्पेसशिप पर रह रहे हैं। दोनों के मिलाकर एलियंस से 13 बच्चे हैं। उन दोनों का दावा है की इंसान की खासियतें पाने के लिए एलियंस एक नई प्रजाति तैयार कर रहे हैं।

Alien Raped woman

loading...