बिना अपना नंबर दिखाए भेजे Whatsapp पर मैसेज [Hide your number from whatsapp ]

Is Trick ke istemal se aap Whatsapp par bina kisi ko apna number dikhae Message bhej skte hai |

हम कई बार ये सोचते कि काश ऐसा कोई ट्रिक हो जिसे अगले व्यक्ति को हम Message भेजे पर उसमे हमारा नंबर न दिखाई दे । है न ! तो आपके लिए एक खुशखबरी है कि आप ऐसा कर सकते है पर इसके लिए आपको नीचे दिए गए पोस्ट को पढ़ना होगा ।
तो आइये पढ़ते है.....

पूरी दुनिया में शयद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसके पास Smart Phone हो और उसमे Whatsapp न हो , वैसे ऐसे कम ही लोग होंगे और जिनके पास है वो इसका भरपूर इस्तेमाल करते है और ले भी क्यों न इसमें आप किसी को भी Message भेज सकते है और Call भी कर सकते है वो भी बिना एक पैसे खर्च किया ।  Message , Call के साथ-साथ अब आप Whatsaap के ज़रिये किसी को भी Video Call कर सकते है और इसमें भी सिर्फ आपका Data खर्च होगा ।

ये तो हो गई बात Whatsaap कि अब बात करते है  उस ट्रिक कि जिससे आप किसी को भी अपना नंबर बिना दिखाए Message , call कर सकते है ।

एक नज़र इसपे भी डाले- बड़े परदे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार है Sanjay Dutt , साथ ही देखिये उन्होंने सलमान खान के लिए क्या कहा |

जब भी हम किसी को Whatsapp या Call करते है तो उसके फ़ोन में हमारा नंबर दिखाई देता है अगर उसके फ़ोन में आपका नंबर Save होगा तो आपका नाम दिखाएगा नहीं तो आपको नंबर पर कभी-कभी आप ऐसे लोगो को कुछ Message भेजना चाहते है जिसे आप चाहते है कि उसे आपका नंबर नहीं देखा पर Message पहुंच जाए , है न !

1

आपको ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले Google Play Store पर जाना होगा और वह से आपको एक Application Download करना होगा , जिसका नाम है Primo ये ऐप आपको Google Play पर बिलकुल Free में मिल जाएगी ।

2

Primo को Download और Install  करने के बाद आपको उसमे एक अकाउंट बनाना होगा । अकाउंट बनाने के लिए आपको उसमे अपना फ़ोन नंबर डालना होगा जिसे बाद आपके मोबाइल पर 6 डिजिट का एक ओटीपी आएगा आपको उसे primo में डालना होगा ।

3

एक नज़र इसपे भी डाले- 35 ऐसे चुटकुले जो सिर्फ बने है हमारे इंजीनियरो के लिए | 35 hilarious jokes for Engineers

OTP डालने के बाद आपके सामने एक पेज खुलेगा जिसमे आपको अपना Name और Email ID डालकर साइनअप करना होगा । Name और Email ID डालने के बाद आपके Email ID पर एक वेरिफिकेशन मेल आएगी जिसे आपको क्लिक करना है ।

4

वेरिफिकेशन होने के बाद आपको Primo ऐप को खोलना है और प्रोफाइल में जाना है , प्रोफाइल में आपको promo your Us number पर क्लिक करना है । क्लिक करने के बाद आपको  Free Trial ऑप्शन देखेगा जिसे आपको  क्लिक करना है । इसके बाद आपको एक नंबर नजर आएगा, जो एक मोबाइल नंबर जैसा ही होगा उसे आपको Copy करना है ।

5

इस वीडियो को भी देखे - अपनाइये ये तरिके जिससे आप किसी भी स्त्री को आराम से परख सकते है ।

अब अगर आपके फ़ोन में Whatsapp है तो उसे Uninstall करना है और Google play store से उसे दुबारा इनस्टॉल करना होगा । Install करने के बाद आपको जब फ़ोन नंबर डालने को कहा जाए तो वो नंबर यहाँ डाले जो आपने Copy किया था । उस नंबर को Paste करने के बाद Whatsapp उस नंबर को वेरिफाई करेगा।

6

वेरिफाई होने के बाद आपको OTP के लिए Call me ऑप्शन सिलेक्ट करना होगा । अब वॉट्सएप से आपको कॉल आएगा। इसमें आपको वेरिफिकेशन कोड बताया जाएगा जिसे आपको Whatsapp में डालना होगा । Code डालने के बाद आपको Whatsapp खुल जाएगा यहां आपका वही नंबर नजर आएगा, जिसे आपने कॉपी करके यहां पेस्ट किया था । अब आप जिसको भी Message या Call करेंगे उसे आपका नंबर नहीं बल्कि ये नंबर नज़र आएगा ।

whatapp number hide trick tips

loading...