Love or Money - पैसे पे भारी पड़ा प्यार , लड़की ने ठुकरा दिए पिता के 19 अरब की संपत्ति

Miliye ek esi ladki se jisne apne pyar ki khatir thukra diye pita ke 19 arab ki sampatti

वैसे आपने ऐसा सिर्फ फिल्मो में ही देखा होगा जिसमे लोग अपने प्यार की खातिर सब कुछ छोड़ने को तैयार हो जाते है पर असलियत में अपने प्यार के लिया सब कुछ छोड़ने वाले को आप पागल ही बोलेंगे , पर हम आपको बता दे की ये पूरी खबर बिलकुल सच है और इसे पढ़कर आप भी बोल उठेंगे की वाक्य प्यार में बड़ा दम है ।

ये मामला मलेशिया का है जहाँ एक लड़की ने अपने प्यार की खातिर अपने पिता की 19 अरब की संपत्ति को छोड़ दिया । इस लड़की का नाम है एंजेलिन फ्रांसिस खू और एक खबर की माने तो इस लड़की के पिता जिनका नाम खू के पेंग है जोकि मलेशिया के सबसे आमिर व्यक्तियों में से एक है । आपको बता दे की खू के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्स ग्रुप (Corus group) में हिस्सेदारी है और इनकी संपत्ति के बारे में अमेरिका की मशहूर पत्रिका फोर्ब्स ने बताया की खू के पेंग की कुल संपत्ति 300 मिलियन डॉलर यानि 19 अरब रुपए है । जिसे उनकी बेटी ने अपनी प्यार की खातिर छोड़ दिया है ।

एंजेलिन को 2008 में को एक लड़के से प्यार हो गया था  जिसका नाम जेदीदाह फ्रांसिस है , पर जेदीदाह आर्थिक रूप से कही कमज़ोर है और एंजेलिन को ये भी पता था की उसके पिता जेदीदाह कभी भी पसंद नहीं करेंगे और शादी तो दूर की बात है  । इतना कुछ जानने के बाद भी एंजेलिन जेदीदाह से प्यार किया उसने मन ही मन में ये ठान लिया था की अगर उसके पिता उन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो वो अपने पिता से संबंध तोड़ लेंगी और यहाँ तक की वो  अपने पिता की 19 अरब रुपए की संपत्ति भी छोड़ देंगी ।

जैसा की एंजेलिन  का मानना था वैसा ही हुआ उनके पिता ने उनकी बात नहीं मानी और एंजेलिन ने उसी समय अपने पिता और उनके पैसो को छोड़ दिया । एंजेलिन ने कहा की वो जानती है की आप इन पैसो से अपनी जिंदिगी आराम से बिता सकते है लेकिन ये आपको अपने काबू में रखता है और इन पैसो  से आपके अंदर नेगेटिव कैरेक्टर को उभारता है जिससे आपके रिश्तो में कड़वाहट आ जाती है और मेरे लिए  इससे पार पाना काफी आसान था. मैंने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा ।

एंजेलिन ये सब इसलिए कहती है क्यूंकि 2012 में खू के पेंग का अपनी पत्नी और एंजेलिन की माँ से तलाक हो गया था जिसके बाद खू के पेंग अपनी बेटी एंजेलिन के साथ ही रहते थे । पर एक बाप की नज़रो से भी देखे तो वो भी कही न कही सही है , आखिर कोई पिता अपनी इकलौती बेटी का हाथ आर्थिक रूप से कमजोर लड़के के साथ कैसे दे सकते थे इसिलय उन्होंने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया ।  

love money

loading...