Spiritual -भगवान के बच्चे का होने वाला है जन्म ,गर्भवती अमेरिकी लड़की का दावा

19 saal ki ladki hui gabhwati kaha ye bachcha bhagwaan ka hai .

अमेरिका में रहने वाली एक लड़की ने एक टीवी शो में ये दावा किया है की उसके पेट में जो बच्चा पल रहा है वो भगवन का है जिसे वो जल्द ही जन्म देने वाली है । आइये पढ़ते है पूरी खबर...

इस खबर को सुनके आप भी थोड़ा हैरान हो गए होंगे पर ये एक दम सच है । अमेरिका में रहने वाली 19 साल की इस लड़की का नाम है हेली जिसने ये दावा किया है की वो 9 महीने की गर्भवती है और ये बच्चा किसी इंसान का नहीं बल्कि भगवन का है जिसे वो जल्द ही जन्म देने वाली है । ये सारी बाते उन्होंने डॉ फिल में कही , उसका मानना है की वो जीसस के बच्चे को अपने गर्भ में पाल रही है। जबकि उसके घरवालों का कहना है की हेली झूट बोल रही है ।

हेली की माँ का कहना है की हेली झूठ बोलने में माहिर है और वो इस समय भी झूट ही बूल रही है क्यूंकि हेली के इस दावे का कोई मेडिकल प्रूफ नहीं है। डॉक्टरों और अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के मुताबिक वो गर्भवती नहीं है। हेली का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है की हेली का उभरा हुआ पेट और उसे होने वाला दर्द उससे आंत में बने गैस के गोले की वजह से है पर हेली ये सब मानने को ज़रा भी तैयार नहीं है । हेली बोलती है की उन्हें किसी रिपोर्ट की कोई परवाह नहीं है ।

हेली का कहना है की वो बच्चे की हरकत को अपने गर्भ में महसूस करती है और साथ ही कुछ ही दिनों में उसका वज़न भी 22 पाउंड तक बढ़ गया है ।

आगे हेली कहती है की जब वो एक रात सो रही थी तो उसे अपने पेट में कुछ अजीब सा लगा उसे ऐसा लगा की किसी ने उसे लात मारी हो और जब उसने अपने पेट को छुआ तो उसे अपने नाभि के नीचे बच्चे के सिर को महसूस हुआ । वही डॉक्टरों का भी कहना है की वो कोई गर्भवती नहीं है बल्कि उनके पेट में जो हलचल उन्हें महसूस होती है वो किसी बच्चे की नहीं बल्कि उनके पेट की जो आंत में गैस के गोले बन गए है उसकी वजह से उसे दर्द होता है और जब वो चलती है या फिर आराम करती है को उसे अपने पेट के भीतर मूवमेंट महसूस होता है। हेली अब भी अपनी बातो पे अड़ी हुई है , हेली यही कह रही है की वो गर्भवती है और जीसस के बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है।

son god birth

loading...