कुवैत के सुल्तान को अपनी 8 बीवियों के साथ इंडिया आना पड़ा था , जानिए क्यों

Kuwaiti emir travels to India on private visit with 8 wives :

कुवैत के राजा जिसकी सेहत आज कल कुछ ठीक नहीं है वो कई बीमारियों से पीड़ित हैं ! वो इलाज के लिए भारत आये हुए थे उनके साथ उनका पूरा परिवार भी भारत आया था।इस परिवार में बहुत से लोग हैं इनमे उनकी 8 बेगमें और परिवार के अन्‍य 28 सदस्य भी थे। इस समय  वह खाड़ी देश कुवैत के राष्ट्रप्रमुख भी हैं इलाज के लिए कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर ग्रेटर नोएडा में स्थित जेपी हॉस्पिटल में भर्ती रहे।

खबरों के अनुसार कुवैत के सुल्तान का इलाज जेपी हॉस्पिटल में चल रहा था और उनका रहने सहने का इंतज़ाम जेपी रेजॉर्ट में किया गया था । उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में चला। रेजॉर्ट से अस्पताल (जहा वो स्टे किये हुए हैं ) तक करीब 9 किलोमीटर का है ये सफर अमीर का परिवार हेलिकॉप्टर से तय करता था। उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के तीन सुइट का इन्टीरीअर चेंज कर इसे शाही लुक भी दिया गया था।

आपको बता दे कुवैत के सुल्तान २६ जून को ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे और ३० जून को कुवैत के लिए रवाना हो गए। अस्पताल में कुल 20 डॉक्टरों का इंतज़ाम किया गया था जो अमीर और उनके परिवार का इलाज कर रहे थे। डॉक्टरों की टीम की अगुआई सर्जन और जेपी हेल्थकेयर के सीईओ डॉक्टर मनोज लूथरा ने लिया।

इन डॉक्टरों की टीम में शामिल डेंटल सर्जन डॉक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि कुवैत के अमीर के आने से करीब एक महीने पहले उनके चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम के साथ यहां पहुंचे चुके थे । उन्होंने दिल्ली-एनसीआर के कई अस्पतालों का दौरा किया था। अंत में उन्होंने इस अस्पताल का चयन किया।

Kuwaiti midle-east

loading...