विदोशो में योगा नहीं चल रहा है ' Beer Yoga '

Videsho men yog nahi chal raha hai ' beer yoga ' : क्लब के अनुसार योग और बीयर दोनों ही बहुत पुराने हैं और तन-मन का खुश करने वाले हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीयर पीते हुए योग कराया जाता है।

Grab From Youtube

आज कल योग का नाम बहुत सुनाई पड़ रहा है ! अभी हल ही में योग दिवस मनाया गया है ! जिसमे देख और विदेश के बहुत से लोगो ने भाग लिए ! अब योग विदेशो में भी लोकपिरये होने लगा है पर विदेशो में योग कुछ अलग ही अंदाज़ से होने लगा है अभी हल ही में लन्दन में एक ऐसे योग क्लास की खबर सामने आयी है जो योग के नाम पर लोगो की बियर पीला रहा है ! इसका नाम ‘विन्यास योग’ रखा गया  है ।एक घंट की क्लास में 12 पाउंड यानी करीब 1,000 रुपये देने पर एक बीयर की बोतल, योग करने वाली चटाई मुफ्त मिलती है । है न बहुत ही अद्भुत पर आकर्षक क्लास  

वहीँ इस योग को चलने वाले क्लब का कहना है बीयर योगा सर्टिफाइड और ट्रेंड होस्ट की निगरानी में कराया जाता है। क्लब के अनुसार योग और बीयर दोनों ही बहुत पुराने हैं और तन-मन का खुश करने वाले हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीयर पीते हुए योग कराया जाता है।

क्लब थके-हारे लोगों को स्वर्ग का आनंद करना चाहता है वो भी एक घंटे में अब इसके लिए इसे बियर योग से अच्छा उपाय नज़र नहीं आया ।हलाकि योग की इस क्लास में 18 वर्ष से ऊपर की आयु के लोगों को ही प्रवेश दिया जाता है और पहचान पत्र दिखाना ज़रूरी है। बिजनेस इंसाइडर यूके चैनल इसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक हज़ारों की संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके है.

loading...