Video: इफ्तार में आए लेबनान के पीएम ने शादी के लिए लड़की को दिया ऑफर

Video: iftaar me aae lebanan ke pm ne shadi ke liye ladki ka diya ŏffer

आमतौर सेलेब्स हो या वीआईपी इनकी शादी की चर्चा बहुत पहले से होने लगती है पर असलियत को बहुत ही सीक्रेट रखा जाता हैं ! लेकिन लेबनान  का वीडियो आया है जिसमे लेबनान के प्रधानमन्त्री खुद से एक शादी करवा रहे है वो भी एक भरी महफ़िल में जी है खबर के अनुसार लेबनान के प्रधानमन्त्री ने अपनी पार्टी के एक सदस्य की शादी का बीड़ा उठा लिया उन्होंने एक पब्लिक स्टेज पे उस लड़की के सामने शादी का ऑफर भी रखा दिया .

खबरों की मने तो, सअद हरीरी जो लेबनान के प्रधानमंत्री हैं उनकी पार्टी ‘अल्मुस्तकबिल’ के सदस्य बिलाल अलमीर एक लड़की को पसंद करते थे और उस से शादी करना चाहते थे. शादी के लिए पहले भी लड़की को ऑफर दे चुके थे लेकिन कोई बात नहीं बनी. लेकिन हाल ही में जब वे पीएम के साथ एक रोज़ा इफ्तार में पहुंचे

खबरों की मने तो, सअद हरीरी जो लेबनान के प्रधानमंत्री हैं उनकी पार्टी ‘अल्मुस्तकबिल’ के सदस्य बिलाल अलमीर एक लड़की को पसंद करते थे और उस से शादी करना चाहते थे. शादी के लिए पहले भी लड़की को ऑफर दे चुके थे लेकिन कोई बात नहीं बनी. लेकिन हाल ही में जब वे पीएम के साथ एक रोज़ा इफ्तार में पहुंचे .

इस रोज़ा इफ्तार पार्टी में वो लड़की भी मौजूद था , सअद हरीरी स्टेज पर आकर उस लड़की को बुलाया और अपनी पार्टी के सदस्य बिलाल अलमीर को भी स्टेज पर बुलाया और लड़की से सबके सामने पूछ की क्या वो इस लड़के से शादी करना चाहती है ! इस पर उस लड़की ने हा कर दी फिर क्या था !

अगले ही पल बिलाल ने अपनी होने वाली पत्नी के सामने झुकते हुए उसे रिंग पहनाई.सबसे अच्छा पल वो आया जब प्रधानमंत्री दोबारा माइक पकड़ा और  पूछा कि क्या कोई और भी है जो शादी की इच्छा रखता है. इस पर सभी हंसने लगे.

loading...