गूगल लाया पैसे कमाने का एक और सुन्हेरा मौका , हर सर्वे पर यूजर को मिलेगा 10 रुपए

Google laya paise kamane ka ek aur sunhera maukaa , har survey par user ko milega 10 rupay: घर बैठे पैसे कामने का सुनेहरा ऑफर , बस सर्वे का जवाब दे और हर सर्वे पर पाए 10 रूपए

आज गूगल न सिर्फ एक सर्च इंजन है बल्कि इससे कही ज़्यदा है ! गूगल पैसे कामने का एक जरिया भी है ! गूगल की बहुत सारी ऐसी सर्विसेज है जिनके ज़रिये आप पैसा काम सकते हैं ! आज लोग गूगल से लाखो कमा रहे हैं ! इसी कड़ी में गूगल ने एक नई सर्विस शुरू की है जिसमे यूजर को सर्वे का जवाब देने पर पैसे दिए जायेगे 

.

गूगल का एक ऐप है जिसका नाम है ओपिनियन रिवॉर्ड ये ऐप तुर्की, सिंगापुर के साथ भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें आप सर्वे के कुछ सवालों का जवाब देकर गूगल प्ले स्टोर पर क्रेडिट पा सकते हैं. इसमें आपको एक सर्वे पर 10 रुपए मिलेगा !

How to make money by google

इसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाकर ऐप डाउनलोड करनी होगी. इसके बाद यूजर्स को गूगल द्वारा चलाए जा रहे सर्वे में सवालों के जवाब देने होंगे. अगर यूजर सही जवाब देता है तो सही जवाब के बदले यूजर्स को प्ले स्टोर के लिए क्रेडिट दिया जाएगा.

इसके बाद उन्हें कुछ बेसिक सवालों के जवाब देने होंगे. इस तरह का सर्वे गूगल हर हफ्ते यूजर्स को सर्वे भेजेगा. नया सर्वे आने पर यूजर के फोन में नोटिफिकेशन दिखेगा. इसमें इस बात का ध्यान रखें कि सवालों के जवाब 24 घंटे से पहले देने होंगे. एक बार सर्वे एक्सपायर होने के बाद आप सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे.

earn money

loading...