व्हाट्सएप ऐड करने वाला है नया फीचर , अब हर चैटिंग एप की हो जाएगी छुट्टी

आजकल चैटिंग एप भरमार है हर प्लेटफार्म पर कई चैटिंग एप मौजूद हैं चाहे बात की जाये एंड्रायड की , iOS की या विंडोज़ की । लेकिन ऐसे बहुत काम है जिन्हे बड़ी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं ! क्यकि ज़्यदातर यूजर के स्मार्टफोन में आपको व्हाट्सएप ही आपको मिल जाएगी। इस एप के यूजर की बात की जाये तो इसपे 1000 मिलियन से अधिक एक्टिव यूज़र्स हैं।

व्हाट्सएप इतना लोकपिरये होने का सबसे बड़ा कारण है इसके फीचर्स। कंपनी इस एप पर लगभग हर महीने कुछ न कुछ नया पेश करने की कोशिस करती है । किसी आप के अपडेट एप को बेहतर बनाने के लिए होते हैं इसके अपडेट भी एप को बेहतर बनाने में काम करते हैं। आपने इसपे हाल फिलहाल में कई तरह के नए अपडेट पेश देखे होंगे। अब खबर आ रही है जल्द ही व्हाट्सएप पर एक और नया फीचर लेकर आने वाला है। जो नया फीचर है वो अभी तक केवल फेसबुक पर देखा जा सकता था। अब इसे जल्द ही व्हाट्सएप पर भी पेश कर दिया जाएगा। इस नए फीचर में एप पर ढेर सारे स्टिकर्स देखने को मिल सकते हैं।

हाल ही में @WABetainfo, के एक खबर आयी है ,जो कि एप के बीटा रिलीज़ को ट्रैक करती है, जिसने दावा किया है एप पर जल्द ही स्टीकर्स का फीचर भी एड होने वाला है । इस स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं व्हाट्सएप अब नए फीचर के का उपयोग कर यूज़र्स को स्टिर्स का इस्तेमाल करने की सुविधा देगा । 

whatsapp

loading...