जाने क्या है इंस्टाग्राम से जुड़ा दो नया फीचर्स

लैंडस्केप/ पोर्ट्रेट फोटो, लिंक प्रिव्यू और इंस्टाग्राम डायरेक्ट जैसे नए फीचर्स इंस्टाग्राम अब लाया है आपके लिए

इंस्टाग्राम आज सबसे लोकपिरये मीडिया वेबसाइट में से एक है हाल ही में इसने दो नए फीचर जोड़े है ! ये फीचर डायरेक्ट मैसेजिंग से जुड़े हैं। इंस्टाग्राम के इन नए फीचर की बात की जाये तो इसमें लैंडस्केप/ पोर्ट्रेट फोटो, लिंक प्रिव्यू और इंस्टाग्राम डायरेक्ट शामिल है। इन सभी फीचर में इंस्टाग्राम डायरेक्ट फीचर यूजर्स के लिए काफी खास होगा। इस फीचर के जरिए भेजे गए फोन नंबर और पते के लिए ऑटोमैटिक जेनरेटेड लिंक को खोल कर पढ़ सकेंगे।

आपको इंस्टाग्राम डायरेक्ट इस्तेमाल करने के लिए वर्जन 10.22 पर अपडेट करना होगा क्युकी इंस्टाग्राम डायरेक्ट सपोर्ट वर्जन 10.22 अपडेट के साथ एंड्रॉयड और आईओएस पर अबेलेवल है। इसके अलावा लैंडस्केप/पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स ios के लिए अबेलेवल हैं। उम्मीद है जल्द ही ये फीचर्स एंड्रॉयड के लिए लॉन्च किया जाएगा।

इंस्टाग्राम की शुरुआत साल 2013 में हुई ये साइट जल्द ही यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गई है। इस साइट को खासतौर पर पिक्चर्स के लिए यूज किया जाता है। यूजर्स की बढ़ती संख्या देखते हुए इसके फीचर्स पर लगातार काम किया जा रहा है। इन फीचर्स के बिना इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो को उसके ओरिजिनल रूप में भेजना पॉसिबल नहीं था और इन्हें क्रॉप किया जाता था।

instagram

loading...