नोकिआ 3310 भारत में हुआ लॉच , जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन ! (Nokia 3310 Launches In India Check Price & Availability )

आज नोकिआ 3310 भारत में लॉच हुआ है ,जानिए क्या खास है इसमें !

नोकिआ 3310 HMD Global launching के बाद अब इंडिया आ गया है ये फ़ोन आज इंडिया में लांच होने वाला है ! Nokia 3310 (2017) वैश्विक स्तर पर फरवरी में लॉच हुआ था जिसका प्रतावित मूल्य $54 था जिसका अनावरण MWC (Mobile World Congress) 2017 में किया गया था ! ये फ़ोन का पहले से ही एक अलग क्रेज़ देखा जा सकता है और उम्मीद है ये इंडिया में बेहतर करेगा !HMD Global जोकि officially manages production and marketing करने वाली कंपनी है का कहना है ये फ़ोन चार रंगो में इंडिया में उपलब्ध होगा ! भारत मोबाइल फ़ोन का बड़ा बाजार है ऐसे में इस प्रतिष्ठित फ़ोन को सफलता मिलने की बहुत संभावना है ! Nokia 3310 (2017) के लांच के बाद Nokia 3, 5, 6 के भारत में लांच की सम्भावना है पर अभी इस बारे में ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है ! हाला की ये एक फीचर फ़ोन है इसमें 4g नहीं होगा ये बात इस फ़ोन का क्रेज़ तोडा काम करती है क्यकि अभी भारत में 4G का क्रेज़ है ! 

फ़ोन चार रँगोँ में उपलब्ध होगा Warm Red (Glossy), Dark Blue (Matte), Yellow (Glossy), Grey (Matte).

आप इसे दिन में एक बार चार्ज करके दिन भर बात कर सकते हैं , मैसेज भेज सकते हैं , फोटो खींच सकते हैं , इसमें आपको FM Radio and MP3 player भी मिलेगा ! इसका नया डिज़ाइन आपको यकींनन पसंद आना चाहिए ! इसमें आपको वो सब मिलेगा जो आपको पुराने 3310 में याद है ! तो ये एक फीचर फ़ोन जिसमे आपको दिन बार का बैटरी बैकअप ,एक खूबसूरत डिज़ाइन , गाने सुनने की सुविधा आदि मिलेगी !  

इस फ़ोन की कीमत होगी तक़रीबन 3310 रूपए

फ़ोन के ऑनलाइन बिकने की कोई सम्भावना नहीं है ये ऑफलाइन ही मिलेगा ,हो सकते हैं आने वाले कुछ समय बाद ये ऑनलाइन मिलने लगे पर शुरुआत तो ऑफलाइन मोड से ही होगी 

अगर स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो वो कुछ इस प्रकार है 

डिस्प्ले : 2.4-inch का curved डिस्प्ले इसमें आपको मिलेगा 

कैमरा : 2-megapixel camera with flash at the back 

एसडी कार्ड :support MicroSD card slot 

म्यूजिक : Mp3 and FM प्लेयर

बैटरी : 1200 mAh battery

इसमें 4G नहीं होगा जिसे एक बड़ी कमी माना जा रहा है क्युकी अब इसे रेंज में 4G फ़ोन्स आने लगे हैं ! ये 3G भी सपोर्ट नहीं करता इसलिए आपको 2G ही काम चलना पड़ेगा !

nokia mobile

loading...