देखिये दुनिया की ये खूबसूरत मस्जिदे, अगर पसंद आए तो करें शेयर

Dekhiye duniyaa ki ye khoobasoorat masjide, agar pasnd aae to karen sheyar : सालो बीतने के बाद भी आसमान को छूती इनके मीनारे आज दुनियां में मुसलमानो का इतिहास और इस्लाम की मौजूदगी की दिलाती हैं

मुसलमानो के ये पार्थना स्थल दुनियां में मुसलमानो का इतिहास और इस्लाम की मौजूदगी की याद दिलाते हैं , यह वीडियो देखकर आपका भी काम से काम से एक बार तो इन्हे देखने का मन करेगा, इस वीडियो में हम आपको ऐसी जानकारी दे रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले नहीं सुना हो .

इस वीडियो में हम आपको बातएंगे ये मसाजिद किस देश में स्थित हैं इन मस्जिदों का निर्माण कब किया गया और किसने कराया , और इन मस्जिदों को पूरा होने में कितना वक़्त लगा , ये वो मस्जिदे है जो पूरी दुनिया में फेमस हैं और जिन्हे देखने पूरी दुनिया के लोग हज़ारों किलोमीटर का सफर करके लोग इनसे देखने जाते हैं ! इस वीडियो को पूरा देखें और शेयर करें।

यहाँ आकर हर इंसान अल्लाह की इबादत करता है और अपने सुख समृद्धि के लिए दुआ करता है । वहीँ कई जगहों पर तो मस्जिद को सामुदायिक केंद्र के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है जहाँ पर इस्लाम की शिक्षा दी जाती है

इनमे बहुत सी मस्जिदें ऐसी होती है जो अपने इस्लामिक रीति—रिवाज और खूबसूरत आर्किटेक्चर की वजह से लोगों के आकर्षण का केंद्र बन जाती है। तो अगर आप भारत, पकिस्तान, सिंगापूर, मलेशिया , ब्रूनेई, साउदी अरब और जेरुसलम जैसी जगहों पर कभी जाते हैं तो एक बार इनका दर्शन करना न भूले !

Credit : Travelpedia

Mosque islam

loading...