मिलिए सड़को पे झाड़ू लगाने वाली ऐसी लड़की से जिसे सोशल मिडिया ने रातो-रात मॉडल बना दिया | The Brazilian Sweeper turn into Hot model

आज के समय में अगर आपको मशहूर होना है तो आपको सोशल मिडिया से अच्छी जगह और कही नहीं मिलेगी . सोशल मीडिये में इतनी ताकत है की ये किसी की जिंदिगी रातो-रात बदल सकती है. आपको रोडपति से करोड़पति बना सकती है . ऐसी ही हुआ ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली एक लड़की के साथ जिसकी जिंदिगी सोशल मिडिया ने रातो-रात बदल दी .

मिलिए ब्राज़ील की एक खूबसूरत मॉडल रीटा माटोज से जिनकी तस्वीरें आजकल सोशल मिडिया पे कुछ ज़्यादा ही छाई हुई है . दिखने में काफी खूबसूरत 25 साल की इस मॉडल ने अपना करियर ने ब्राज़ील की सड़को पर झाड़ू लगाने से शुरू किया था . खूबसूरती तो थी पर पैसा नहीं जिसकी वजह से रीटा माटोज को सड़को पर झाड़ू लगाना पड़ता था . और शायद उन्हें भी ये नहीं पता था की वो कितनी खूबसूरत है जब तक एक शख्स ने उसकी फोटो सोशल मिडिया पे नहीं डाल दी.

आपको बता दे की हर दिन की तरह ही रीटा माटोज अपने रोज़ के काम में व्यस्त थी यानी सड़को पे झाड़ू लगाना तभी सड़क से गुज़र रहे एक व्यक्ति ने उसे देखा और उसकी एक फोटो ले ली और बाद में इसे एक सोशल मिडिया साइट पे अपलोड कर दिया , शायद उसे भी नहीं पता होगा की जो तस्वीर उसने सोशल मिडिया पे डाली है उसकी वजह से  रीटा माटोज की जिंदिगी बदलने वाली है .

सोशल मिडिया पे डाली गई रीटा माटोज की तस्वीर को कई लोगो ने शेयर किया और देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मिडिया पे वायरल हो गई . जिसने भी रीटा की तस्वीर देखीं , उसने comment में यही लिखा की  "इतनी खूबसूरत लड़की और सफाई वाली हो ही नहीं सकता, ये ज़रूर मॉडल है " ऐसे ही कई सारे comment  रीटा की तस्वीर पर किये गए . इन्ही में से कुछ लोग ऐसे थे जो रीटा माटोज की जिंदिगी बदलने वाले थे .

कई लोगो ने रीटा माटोज को मॉडलिंग में आने तक का ऑफर दे दिया . मगर रीटा को अब तक नहीं पता था की उनकी ख़ूबसूरती के सोशल मिडिया पे लाखो लोग दीवाने हो गए है और जब उन्हें ये पता लगा तो उन्हें इस बात पर बिलकुल भी यकीन नहीं हुआ . मॉडलिंग के इतने सारे ऑफर्स को देखकर रीटा माटोज ने मॉडलिंग में उतरने का फैसला किया . जिसके बाद रीटा की जिंदिगी ही बदल गई और आज उनके अब न पेसो की कमी हैं ।

इतना ही नहीं अब वो सोशल मिडिया पे काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस फोटो अपलोड करती है . आज उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 66 हजार लोग उसे फॉलो करते है . इतना ही नहीं आज उसके पास काफी मॉडलिंग के प्रोजेक्ट्स भी है . शायद इसे को बोलते है की रातो-रात किस्मत बदलना .

Rita mattos brazilian model model rita mattos street cleaner model internet sensation Play boy

loading...