ख़ूबसूरती के कारण इस टीचर को गँवानी पड़ी अपनी नौकरी .

हर व्यक्ति की ख़्वाहिश होती है की वो खूबसूरत दिखे फिर वो चाहे लड़की हो या लड़का कोई भी यही चाहेगा है की जब वो लोगो के बीच जाए तो सब उसकी ख़ूबसूरती की तारीफे ही करे लेकिन कभी-कभी यही ख़ूबसूरती मुसीबत भी बन जाती है .

मिलिए 26 साल की विक्टोरिया डेमेस्कीना से जिसे अपनी खूबसूरती का खामियाजा भुगतना पड़ा है । विक्टोरिया रूस के येकातेरिनबर्ग शहर में रहती है और एक स्कूल टीचर की नौकरी करती है ? या हम कहे करती थी . विक्टोरिया को स्कूल से इसलिए निकल दिया क्यूंकि 26 साल की ये टीचर इतनी खूबसूरत है की अगर आप भी इसे एक नज़र देख ले तो आपकी निगाहे इसपे टिकी रह जाएगी .

Sourcehttps://www.thesun.co.uk/wp-content/uploads/2017/09/sexy_teacher_131.jpg

स्कूल से निकाले जाने की वजह जब विक्टोरिया ने स्कूल प्रशासन से पूछी तो स्कूल प्रशासन ने कहा  की उनके पास शिकायत आई है की तुम्हारी खूबसूरती की वजह से बच्चों के अंदर गलत भावना पैदा होती है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। ये अजीबो-गरीब शिकायत बच्चों के अभिभावको ने स्कूल प्रशासन  से की थी.

जिसके बाद स्कूल प्रशासन को विक्टोरिया से बात करनी पड़ी। विक्टोरिया को बताया गया की अभिभावको ने शिकायत की है ओर कहा की " विक्टोरिया अपने सोशल साइट पे अपनी हॉट तस्वीरें डालती है , जिसकी वजह से बच्चो पर काफी बुरा प्रभाव पड़ता है "

स्कूल प्रशासन ने  विक्टोरिया से कहां की वो अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर ना डाला करें और साथ ही  अपने दोस्तों से शेयर करना भी बंद कर दे और अपना अकाउंट भी डिलीट कर दे । इसपे  विक्टोरिया ने की ' इंस्टाग्राम पर जो भी वो तस्वीरें डालती है वो बस कुछ अच्छे पल को याद करने के लिए डालती है और मेरे द्वारा डाली गई तस्वीरो में ऐसा कुछ नहीं जिसे देखकर किसी भी व्यक्ति या बच्चे पर बुरा प्रभाव पड़े ।"

विक्टोरिया के मना करने के बाद स्कूल प्रशसन ने उन्हें महीने में दी जाने वाली सैलरी देना बंद कर . जिसकी वजह से विक्टोरिया को स्कूल की ये नौकरी छोड़नी पड़ी .

busty nursery school teacher forced job accused sexy

loading...