चीन के इस शहर में लड़के के साथ सोती हैं 3 लड़कियां, वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे | Sex Capital of China

आपको ये जानकार हैरानी होगी की चीन में ऐसा कानून है जिसकी वजह से वहाँ एक लड़के के साथ कई लड़कियां सो सकती है, वो भी बिना किसी परेशानी के !

हम किसी लड़के के बारे में तो नहीं पर है लड़की के बारे में ये कह सकते है की वो अपने प्यार को किसी के साथ नहीं बात सकती ओर वो भी 3 लड़कियों के साथ तो बिलकुल भी नहीं ! पर इस मामले में चीन के 'डोंगगुआन शहर' के कुछ अलग ही नियम है जो शायद दुनिया के हर पुरुष को पसंद आएगा । वैसे तो चीन के इस डोंगगुआन शहर को वर्ल्ड फैक्ट्री के नाम से भी जाना जाता है क्यूंकि यहाँ कई फैक्ट्रीज हैं पर अपने अजीबो-गरीब कानून , जिसकी वजह से लोग इसे सेक्स कैपिटल के नाम से भी जानते है ।

आपको जानकार हैरानी होगी की इस शहर में लड़कियां ना सिर्फ आपस में ब्वॉयफ्रेंड्स शेयर करती हैं, बल्कि खुद को डेट करवाने के लिए उन्हें पैसे भी देती हैं। और इसका कारण है इस शहर की जनसंख्या जिसमे पुरुषो के मुकाबले महिलाओ की जनसंख्या काफी अधिक है । इसी वजह से वहाँ ऐसा कानून है लागू है ।

यहाँ की लड़किया अपने साथ Date करने वाले लड़को को पैसा भी देती है ताकि वो उन्हें Date करता रहे । हाल ही में चीन की मिडिया ने डोंगगुआन शहर की कुछ फोटोज जारी की थी , जिसमे एक लड़के के गले में 4 लड़कियों ने हाथ डाला था और इतना ही नहीं एक फोटो में तो एक आदमी के साथ कई महिलाएं बेड भी शेयर कर रही थी ।

अब आप सोच रहे होंगे की "वर्ल्ड फैक्ट्री के नाम से मशहूर इस शहर लड़के इस तरह से काम कर के पैसे क्यों कमा रहे है ?" तो आपको बता दे की  इन फैक्ट्रीज में काम करने वाले वर्कर्स को काफी कम पैसे मिलते हैं। जिसके कारण उनका सोर्स ऑफ इनकम ज्यादातर शहर की महिलाओं से मिलने वाले पैसों से ही होता है। यहां महिलाएं इस बात से डरती हैं कि कहीं लड़के उन्हें दूसरी लड़की मिलने पर छोड़ ना दें, इसलिए वो लड़कों को पैसे भी देती रहती हैं। आपको ये भी जानकार हैरानी होगी की यहाँ लड़कियों को पता होता है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके अलावा और कितनी लड़कियों को डेट कर रहा और लड़का उन लड़कियों के साथ अलग-अलग शिफ्ट में मिलता है फिर एक ही समय में सभी लड़कियों को बुलाकर उनके साथ समय बीतता है  

China sex capital law sex law 3 girls girlfriend

loading...