क्या आप पोर्न स्टार मिया खलीफा को जानते है ? | Did you know who is Mia Khalifa

जानिए पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में कुछ ऐसी बाते जिन्हे शायद आप नहीं जानते...

हम सब अभी तक यही सोचते आ रहे थे की Sunny की तरह ही मिया भी भारतीय मूल की है पर ऐसा नहीं है। मिया का जन्म लेबनान में हुआ था, बाद में मिया की फॅमिली अमेरिका में बस गई । आपको बत

मिया ने अपनी पहली जॉब एक लोकल फ़ास्ट फ़ूड रेस्टोरेंट में किया और वही मिया की मुलाकात एक ऐसे कस्टमर से जिन्होंने मिया को पोर्न फिल्मो में काम करने का ऑफर दिया था ।  

क्या आप जानते है की पोर्न स्टार मिया की शादी 18 साल की उम्र में ही हो गई थी । मिया ने एक अमेरिकी शख्स से 2011 में शादी की थी ।

आपको बता दे की जब मिया ने अपने माता-पिता को ये बताया की वो पोर्न स्टार बनना चाहती है तो उनके माता-पिता बहुत नाराज़ हुए थे , यहाँ तक की उन्होंने मिया से बात तक करनी बंद कर दी और मिया से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए । उनका इस मामले में कहना था की मिया जो भी कर रही है वो उनका फैसला है और हम इसी वजह से मिया को अपने से अलग कर रहे है ।

मिया ने अपनी काफी पोर्न वीडियो में हिजाब पहने हुए नज़र आ चुकी है और जैसा की आप सब जानते है की 'हिजाब' को इस्लाम में काफी पवित्र माना जाता है । इस्लामिक लोगो का इसपर कहना है की 'मिया ने अपनी एडल्ट फिल्मो में इस पवित्र चीज़ को पहनकर उनके धर्म का अपमान किया है '

इतना ही नहीं मिया ने अपने हाथो पर दो टैटू बनवाए है । उनमे से एक टैटू में लेबनान के राष्ट्रीय गान की शुरुवाती लाइन लिखी हुई है और दूसरे टैटू में उन्होंने लैबनीज फाॅर्स क्रॉस बनवाया हुआ है । इन दोनों ही टैटू के चलते लेबनान के लोगो ने मिया का जबरदस्त विरोध किया था ।

मिया को अपने इन्ही विवादों के कारण कई बार मारने की धमकी भी मिल चुकी है । उन्हें अपने देश और धर्म का अपमान करने के चलते मिडिल ईस्ट से जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थी ।

Mia Khalifa Porn star Adult Star Mia Photos unseen photo

loading...