ये लड़की अपने Makeup के लिए लेती है पुरे 2 घंटे और फिर वो जो दिखती है ..

लड़कियों को क्या अच्छा लगता है ? शॉपिंग AND मेकअप , शॉपिंग तो बाद की बात है वहाँ जाने से पहले भी लड़किया मेकअप करती है और लड़कियों के मेकअप पे तो पहले ही कितने JOKE बनाए गए है वो तो आप पहले से ही जानते है पर हम आपको वो joke सुना रहे । बल्कि हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जो अपने मेकअप के लिए 10 , 20 मिनट नहीं और न ही 1 घंटा बल्कि अपने मेकअप के लिए वो लेती है पुरे 2 घंटे और मेकअप करने के बाद वो बिलकुल एक डॉल जैसी देखती है .

आप खुद ही देख लीजिये ..

इस लड़की का नाम फिफी एवलिन है । फिफी नार्थ-ईस्ट लंदन में रहती है , हर लड़की की तरह  फिफी को भी सूंदर दिखने का शौक है और वो इसके लिए मेकअप भी करती है और मेकअप भी ऐसा की थोड़ी देर बाद वो खुद को भी न पहचान पाए ।

पेशे से डिजाइनर फिफी अपने मेकअप के लिए लेती है पुरे 2 घंटे ।

दरअसल फीफी को जैपनिज डॉल काफी पसंद है और वो हमेशा इन्ही की तरह दिखना चाहती थी और मेकअप करने के बाद वो बिलकुल एक जैपनिज डॉल की तरह नजर आती है।

आपको ये जानकार थोड़ी हैरानी की जहाँ कई लड़कियों खूबसूरत डॉल जैसी दिखने के लिए कई सर्जरी भी करवाती है वही फीफी ने सूंदर दिखने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी का सहारा नहीं लिया है ।

26 साल की फिफी रोज़ सुबह उठने के बाद 2 घंटे मेकअप में लगाती है और इसके अलावा वो अपनी आँखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉन्टैक्ट लेंस लगाती हैं।

फीफी अपने इस डॉल लुक से काफी खुश है और उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती ।

बल्कि इससे पहले लोग उनके साधारण लुक के कारण उनका काफी मज़ाक उड़ाते थे ।

hot girl makeup 2hour doll barbie

loading...