मिलिए दुनिया की सबसे HOT नर्स से , जिसकी HOT तस्वीरो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है ।

वैसे तो आपने कई खूबसूरत लड़किया देखी होंगी पर इस जैसी बला की खूबसूरत और Hot लड़की कभी नहीं देखी होगी । आपको ये जानकार बड़ी हैरानी होगी की ये एक हॉस्पिटल में नर्स है , जिसकी तस्वीरो ने हाल के दिनों में इंटरनेट पे तहलका मचा रखा है ।

मिलिए ताइवान की रहने वाली "कैरिना लिन" से जिनकी इंस्टाग्राम तस्वीरो ने सबको अपना दीवाना बना रखा है । आपको बता दे की इंस्टाग्राम पर इन्हे 5 लाख से भी ज़्यादा लोग इन्हे फॉलो करते है और सब बस इसी चीज़ का इंतज़ार करते है की लिन कब अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगी ।

इनके दीवाने तो यही सोचते थे की ये एक मॉडल है पर जब उन्हें ये पता लगा की ये ताइवान के मिन शैग जरनल हॉस्पिटल में बतौर एक नर्स है तो वो लोग काफी हैरान हुए और इन्ही लोगो ने  लिन को दुनिया की सबसे Hot नर्स कहा ।

इंस्टाग्राम पर अपनी Hot तस्वीरें शेयर करने वाली  लिन अपनी सेहत के प्रति काफी सजग रहती है और इंस्टाग्राम पर Hot तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ वो लोगों को हेल्थ के लिए टिप्स भी देती रहती है ।

कैरिना लिन भले ही सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हो पर इसका मतलब ये नहीं की वो अपने पेशे के साथ कोई समझौता करती है । जिस हॉस्पिटल में वो काम करती है वह के लोगो का कहना है की जितनी ईमानदारी और मेहनत के साथ कैरिना लिन अपना काम करती है शायद ही कोई ओर कर पाए । हॉस्पिटल के मरीजों का तो यहाँ तक कहना है की कैरिना लिन जैसी नर्स किसी हॉस्पिटल में हो तो उस मरीज़ को ठीक होना ही होता है ।

अपनी Hot तस्वीरो को लेकर कैरिना लिन का कहना है की " वो अपने एन्जॉयमेंट के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती है "

इनकी तस्वीरो को लेकर काफी लोगो ने इनकी आलोचना ही की है वो एक नर्स होकर ऐसी तस्वीरें कैसे शेयर कर सकती है , जिसके जवाब में इस महिला ने कहा की "ऐसा कोई नियम नहीं है कि एक नर्स मॉडल नहीं बन सकतीं और वो अपनी तस्वीरें शेयर नहीं कर सकती " और साथ ही उस महिला ने लिन को इन बातो पर ध्यान नहीं देने को कहा ।

देखिये "कैरिना लिन" की कुछ और तस्वीरें

hot nurse instagram Hot Photo Social sites

loading...