इस लड़की को देखकर आप यही बोलेंगे की इसे भगवान ने फुर्सत से बनाया है । Meet the new Pop star chou tzuyu

वैसे तो आपने कई सोशल मिडिया पे कई खूबसूरत चेहरे देखे होंगे पर इस 16 साल की लड़की
की ख़ूबसूरती देखकर आपके होश भी उड़ जाएंगे ।

मिलिए दक्षिण कोरिया की एक ऐसी लड़की से जिसने अपनी ख़ूबसूरती के चलते सोशल मिडिया पे तहलका मचाया हुआ है । इस लड़की का नाम चाऊ जू यू जिसकी उम्र सिर्फ 16 साल है । अपनी ख़ूबसूरती के लिए छाई चाऊ जू यू  दक्षिण कोरिया के ताइनान शहर में रहती है और एक स्कूल स्टूडेंट है ।

आपको ये भी बता दे की "चाउ जू यू" खूबसूरत होने के साथ-साथ एक सुरीली सिंगर भी है जिनकी आवाज़ को काफी लोग पसंद कर रहे है ।

जब भी चाउ जू यू की कोई नई गाने की वीडियो इंटरनेट पर आती है तो उसे trending होने में ज़्यादा वक़्त भी नहीं लगता । इस समय चाउ जू यू इंटरनेट की दुनिया में  के-पॉप गर्ल के नाम से मशहूर है।

चाऊ जू यू  ने एक रियल्टी शो में भाग लिया था और इसके बाद उन्होंने  संगीत के बारे में बहुत कुछ सीखा और  फिर  एक लड़कियों का बैंड  ट्वाइस की सदस्य बन गई ।

इसके बाद तो उन्होने अपने संगीत से दुनिया भर के लोगो को अपना दीवाना बना दिया । इसी के चलते उन्हें 2015 में बेस्ट न्यू फीमेल आर्टीस्ट के एमनेट एशियन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया ।

भला ऐसा कभी हुआ है की इतनी बड़ी Star होने के बाद कोई व्यक्ति विवादों में न पड़े । चाऊ जू यू का भी सामना विवादों से हुआ जब उन्होंने एक चीनी मीडिया के सामने ताइवान का झंडा लहरा दिया। इसके बाद तो उनकी हर जगह बुराई ही हुई , इसी को देखते हुए  चाऊ माफी तक मांगनी पड़ गई थी।

देखिये "चाउ जू यू" की कुछ और तस्वीरें जो आपका मन जीत ले 

loading...