KISS वाली GALI ।

इस Kiss की गली में kiss करने के लिए लोग लाइन लगाते है पर ऐसी कौन सी ख़ास बात है इस गली में आइये जानते है ?

इसे पढ़े : इस लड़की की ख़ूबसूरती ही बनी इसके लिए मुसीबत , पढ़िए पूरी खबर । Meet Real Life Barbie Doll

ये गली स्थित है सेंट्रल मेक्सिको के गुआनाजुआतो में जहाँ एक पतली गली में लोग KIss करने के लिए लाइन लगाते है । इस गली का नाम एल कैलेजन डेल बेसो है जिसका मतलब है Kiss की गली पर लोग इस गली में Kiss करने के लिए लाइन क्यों लगते है क्यूंकि कहा जाता है की जो कपल इस गली में आके KIss करेंगे वो 15 साल तक साथ रहेंगे और खुश रहेंगे । इसीलिए हर साल फरवरी में यहाँ काफी बड़ी संख्या में कपल इस गाली में kiss करने आते है ।

इसे पढ़े : देखिये ‘Uttran’ की एक्ट्रेस टीना यानि इच्छा का Super Hot बिकनी अवतार ।

हर रसम के पीछे कोई न कोई वजह होती है और इस Kiss की गली की भी अपनी एक कहानी है । कहाँ जाता है की दो प्यार करने वाले रहते थे जो एक दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे । लड़की का नाम डोना कार्मेन थे और लड़के का नाम लुइस थे । डोना कार्मेन एक धनी परिवार से थी तो वही लड़का गरीब परिवार से था । कहा जाता है की लड़की से मिलने के लिए लड़के ने लड़की के कमरे के सामने ही एक कमरा किराए पर ले लिए , जिससे वो दोनों बिना किसी डर के एक दूसरे से मिलते थे और देर रात बिना किसी खबर के दोनों इस गली में मिलते और Kiss किया करते थे ।

इसे पढ़े : Kim Kardashian की तरह दिखने की लिए एक महिला ने खर्च किया 3.7 करोड़ रुपए |

पर दोनों के प्यार की खबर जल्द ही लड़की के पिता को लग गई जिसके बाद डोना के पिता ने उसे प्यार करने की इजाजत नहीं दी पर दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते थे की परिवार के इतना समझाने के बाद भी दोनों मिलते थे । डोना के पिता से ये बर्दास्त नहीं हुआ और उसने गुस्से में एक धारदार हथियार से अपनी बेटी की छाती पर मारकर उसकी हत्या कर दी । लोगो का कहना है की जब लुइस ने ये सब देखा तो डोना को बचाने के लिए वो बालकनी से ही कूद पड़ा, लेकिन वो वहाँ तक नहीं पहुंच पाया और नीचे गिर गया जिससे उसकी गर्दन टूट गई। इतने साल बाद अब  कपल उस बालकनी में आकर अपना नाम लिखते हैं और संदेश भी छोड़ आते हैं और साथ ही खिड़की पर लोग ताले भी लगाते हैं। जिस कमरे में डोना रहा करती थी अब वहाँ एक गिफ्ट की दुकान है जोकि काफी मशहूर है और प्यार करने वाले लोग इस दुकान से कुछ न कुछ खरीद के ही जाते है ।

kiss love

loading...