Hot news : अपनी ख़ूबसूरती के कारण इस लड़की को गवानी पड़ गई अपनी नौकरी ।

हम सभी लोग नौकरी पाने के बारे में क्या सोचते है ? यही न की कोई भी नौकरी पाने के लिए आपको गुड लुकिंग और खूबसूरत दिखना ज़रूरी है । लेकिन कही इसी ख़ूबसूरती के कारण आपको नौकरी गवानी पड़ जाए तो । ये पढ़कर आप ज़रूर थोड़ा हैरान हो गए होंगे पर हम आपको बता दे की london में रहने वाली एक लड़की को अपनी ख़ूबसूरती के कारण ही नौकरी गवानी पड़ गई है । पूरी खबर आगे पढ़िए ।

लंदन में रहने वाली इस लड़की का नाम है " एम्‍मा हॉल्‍स " जिन्होंने अपने साथ घटी इस घटना को सोशल मिडिया पे शेयर किया । एम्‍मा हॉल्‍स ने अपने शेयर किये गए पोस्ट में कहा की वह काफी खूबसूरत हैं सिर्फ इसलिए वहां की सोहो नाम की प्रोडक्‍शन कंपनी ने उन्‍हें निकाल दिया। एम्‍मा हॉल्‍स जो की 24 साल की है उन्हें कुछ दिन पहले एक टेलीविजन कंपनी में काम मिला। पर नौकरी मिलने के एक दो दिन बाद ही उनके पास उस प्रोडक्‍शन कंपनी के एजेंट का फ़ोन आया जहाँ उनको नौकरी मिली थी । फ़ोन पर उस एजेंट ने एम्‍मा को कहा की अब उन्हें ऑफिस आने की ज़रूरत नहीं उन्हें नौकरी से निकला जा रहा है।

एम्मा ने मैनेजर पर कई संगीन आरोप लगाए । एम्मा ने कहा की उन्हें नौकरी से इसीलिए निकला गया क्यूंकि उन्होंने मैनेजर के कहने पर  अपना प्राइवेट नंबर नहीं दिया ओर उसके साथ ड्रिंक पर चलने के ऑफर को भी ठुकरा दिया था । एम्मा ने कहा की हो सकता है जो उनके साथ हुआ ऐसी घटना और कर्मचारियों के साथ हुई हो ।आगे एम्‍मा ने बताया कि अगले ही दिन कंपनी के मैनेजर के पास पहुंची और उसने मैनेजर को बोला की क्या आप बताएँगे की मुझे किस वजह से इस कंपनी से निकला गया है । इस प्रश्न का उत्तर देने के बजाए मैनेजर ने एम्‍मा से कुछ ऐसा पूछा जिसे सुनकर एम्मा हैरान हो गई । मैनेजर ने एम्मा से पूछा की "क्या आप मॉडल है ? और आगे बोलते हुए मैनेजर ने कहा की अगर आप मॉडल नहीं है तो , आपको होना चाहिए और मॉडल बनकर रैंप पर कैटवॉक करना चाहिए ! आप यहाँ क्या कर रही है ? "

एम्मा ने आगे बताया की उन्होंने उस दिन कोई भी ऐसी ड्रेस नहीं पहनी थी जिसकी वजह से कोई भी व्यक्ति उनको ऐसा कुछ बोलता । एम्मा ने बताया की उस दिन उन्होंने एक शर्ट और ट्राउजर पहना था ओर साथ में थोड़ी सी लिपिस्टिक लगाई थी ।

एम्मा ने मैनेजर पर कई संगीन आरोप लगाए । एम्मा ने कहा की उन्हें नौकरी से इसीलिए निकला गया क्यूंकि उन्होंने मैनेजर के कहने पर  अपना प्राइवेट नंबर नहीं दिया ओर उसके साथ ड्रिंक पर चलने के ऑफर को भी ठुकरा दिया था । एम्मा ने कहा की हो सकता है जो उनके साथ हुआ ऐसी घटना और कर्मचारियों के साथ हुई हो ।

इतना कहकर एम्मा ने अपना पोस्ट सोशल साइट पे शेयर किया जिसके बाद इसे काफी लोगो ने पढ़ा और शेयर भी किया । जिसके बाद कंपनी के मालिक एडम लकवेल ने उस मैनेजर को निकाल दिया और एम्मा साथ हुई इस पूरी घटना पर उनसे माफ़ी भी मांगी ।


एक नज़र इसपे डाले- Kim Kardashian की तरह दिखने की लिए एक महिला ने खर्च किया 3.7 करोड़ रुपए |

एक नज़र इसपे डाले- video - जैकलीन का वायरल हॉट पोल डांस वीडियो

एक नज़र इसपे डाले- क्या आप जानते है लड़कियों के ऐसे राज़ "Secret" जो वो खुद नहीं जानती |

beauty girl

loading...